SHIVPURI NEWS - गांव के दबंगों ने बुजुर्ग महिला की टपरियां को उखड फेका किया बेघर, पुलिस ने उल्टा मामला दर्ज कर लिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है आज यहां एक बुजुर्ग महिला ने शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि उसकी टपरियां की जमीन को हड़पने के इरादे से गांव के कुछ लोगो ने रातो रात उसकी टपरिया को उखाड़ कर उसे बेघर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में रहने वाली तेवारामो पत्नी स्व.नकुलाराम जाटव ने आज पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि वह एक गांव के पास बने तालाब के पास में लगभग 40 सालो से अपनी टपरियां बनाकर निवास कर रही है उसका पति भी खत्म हो चुका है लेकिन दो तीन दिन से उसको उस जमीन से बेदखल करने की तैयारी की जा रही थी तभी मंगलवार की रात गांव के ही रहने वाले रमेश राठौर और उसका लड़का सोनू राठौर एवं बाईस राम राठौर अशोक राठौर ने रातो रात उसकी टपरिया को उखाड़ कर उसे उस स्थान से बेदखल कर दिया है।

पीडित बुजुर्ग ने बताया कि उसने इस मामले की शिकायत बैराड थाने में दर्ज कराई लेकिन बैराड पुलिस ने उल्टा बुजुर्ग महिला व उसके बेटे पर दर्ज कर लिया है। महिला का कहना है की में अकेली रहती हूॅ। और रात के समय यह घटना हुई और पुलिस ने मेरे पर ही मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मेरी कोई सुनवाई नहीं की है। पीड़ित ने बताया कि वह चाहती है की उसकी सुनवाई की जाए और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।