SHIVPURI NEWS - महिला सरपंच पर शराब के नशे में युवक ने किया हमला, मामला एसपी के पास पहुंचा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के भौती थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत नाबली की महिला सरपंच पर शनिवार को गांव के ही दो लोगो ने मिलकर आत्मघाती हमला कर दिया था लेकिन पुलिस दो दिन बाद भी मामला दर्ज नहीं किया है। इस मामले को लेकर आज महिला सरपंच व उनके परिजन पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करने पहुंचे हुए थे।

जानकारी के अनुसार जिले के भौती थाना क्षेत्र की खोड चौकी के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत नाबली की महिला सरपंच लक्ष्मी पाठक उम्र 35 साल पति हरिशंकर पाठक उम्र 45 साल निवासी ग्राम पंचायत पुनावली शनिवार को अपने घर की किराने की दुकान अपने पति के साथ बैठी हुई थी तभी गांव का ही रहने वाला कृष्ण कांत मिश्रा और खेरा आदिवासी दुकान पर सामान लेने के बहाने पहुंचे और शराब के नशे में बिना सोचे समझे महिला सरपंच पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

इस आत्म घाती हमले में महिला सरपंच सरपंच की हाथ की नस कट गई साथ ही उनके पति के हाथ में मामूली सी चोट आई है। जब इस मामले की शिकायत करने परिजन महिला सरपंच को खोड़ चौकी गए थे। इसके बाद पुलिस ने महिला सरपंच को पिछोर अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा तो परिजन महिला सरपंच को पिछोर अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पीड़ित ने बताया की हमारे पास आरोपियों के सीसी टीवी कैमरे भी मौजूद है फिलहाल पुलिस ने दो दिन होने के बाद भी मामला दर्ज नहीं किया है। आरोपी खुलेआम घूम रहे है। साथ ही कल रात के समय आरोपी तलवार लेकर घर पहुचे और जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले को लेकर आज महिला सरपंच पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे हुए है। महिला सरपंच ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने उन्हें आश्वासन दिया है। कि आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।