SHIVPURI NEWS - भाजपा की सरकार पांच किलो राशन देकर जनता को खरीदना चाहती है, सांसद डिंपल यादव

Bhopal Samachar
पिछोर। इस दिपावली का शोर कम और चुनावी शोर अधिक सुनाई दे रहा है,मतदान की तारिख नजदीक आते ही पार्टियो की स्टार प्रचारको की सभाओ की धूम है,प्रत्याशी अपने स्टार प्रचारको की सभाओ की दम पर चुनाव जीतना चाहते है। पिछोर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राजीव यादव के समर्थन में सपा सांसद डिंपल यादव ने वोटरों को लुभाने खनियाधाना के सभागार मैदान में सभा की।

यूपी के मैनपुरी से सपा सांसद डिंपल यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार पांच किलो राशन देकर जनता को खरीदना चाहती है।

सांसद डिंपल यादव ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर हमला बोला उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में दलितों और पिछड़े वर्ग के लोगों का शोषण लगातार हो रहा है। 75 सालों में शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए कोई विकास नहीं हुआ है और ना ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कोई कड़े कानून बने हैं लगातार मध्यप्रदेश में महिलाओं के बलात्कार और अपहरण जैसी घटनाएं हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि बच्चों का भविष्य साकार न हो सके भाजपा ऐसी रणनीति पर काम करती है भाजपा की सरकार पांच किलो राशन देकर जनता को खरीदना चाहती है। बता दें कि समाजबादी पार्टी से रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा भी इस बार मध्यप्रदेश में चुनावी सभा की जा रही है इसके बाद अब उनकी पत्नी सपा सांसद डिंपल यादव ने भी प्रचार प्रसार का मोर्चा संभाल लिया है।