SHIVPURI NEWS - करवा चौथ पर कमला गंज में सीमा ने सुसाइड कर लिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा में स्थित कमालगंज घोसीपुरा से मिल रही है कि घोषीपुरा में अपने मायके मे रहने वाली एक महिला अपने ही कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। बताया जा रहा है कि उक्त महिला की ढाई साल पूर्व शादी हुई थी और डेढ़ माह पूर्व उसकी बीमारी के चलते मौत हो गई थी। माना जा रहा है कि पति वियोग में पत्नी फांसी पर झूल गई। फिलहाल मौत के कारण स्पष्ट नहीं है पुलिस की जांच का विषय है और फिजिकल थाना पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार कमलागंज घोषीपुरा में रहने वाली सीमा बाथम की शादी ढाई साल पूर्व भोपाल में रहने वाले कमल बाथम उम्र 28 साल से हुई थी। कमल भोपाल आरटीओ आफिस में दलाली का काम करता था। शादी के बाद सीमा और कमल का जीवन हंसी खुशी चल रहा था लेकिन अचानक से कमल की तबीयत बिगड़ने लगी।

पत्नी सीमा और उसके परिजनों ने हर जगह पति का इलाज कराया परंतु उसे आराम नहीं मिला और लगभग डेढ माह पहले कमल की बीमारी के चलते मौत हो गई। पति की मौत के बाद सीमा बुरी तरह टूट गई। और वह लगातार सदमे में जाने लगी। जिसके चलते सीमा का भाई कपिल बाथम उसे लेकर अपने साथ अपने मायके शिवपुरी आ गया। इसी बीच आज करवा चौथ का व्रत आया।

जहां पति पत्नी के रिश्ते के बीच इस व्रत के महत्व के बीच को समझा और वह पति की दूरी बर्दाश्त नहीं कर सकी। और आज पत्नी ने अपने पति के वियोग में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।