SHIVPURI NEWS - अपने ही चक्रव्यूह में फस जाती है भाजपा-भय के बाद स्थानीय होने का मुद्दा हुआ फुस्स - श्रीप्रकाश शर्मा

Bhopal Samachar
एक्सरे ललित मुद्गल शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा का चुनाव मुद्दो से भटक चुका है,भाजपा कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह के खिलाफ जो भी मुद्दा बनाकर लाती है उसमें स्वयं ही फंस जाती है। भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन ने कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह को भय बताया और शिवपुरी की शांति में खलल बताया यह जुमला भाजपा का कुछ दिन चला उसके बाद प्रत्याशी के स्थानीय होने के मुद्दे को बीच उछाला गया हवा में उड़ाया गया लेकिन हवा में उड़ाए गए भाजपा के इस मुद्दे को कांग्रेस नेता श्रीप्रकाश शर्मा ने फोड़ दिया।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने कहा कि हमारे भाई देवेंद्र जैन जो भाजपा के प्रत्याशी है। वह शिवपुरी विधानसभा से 1993 से 1998 तक विधायक रहे इसके बाद वह कोलारस चले गये और वहाँ के स्थानीय प्रत्याशी हो गये इसके बाद उन्होने वहा तीन चुनाव लडे एक बार जीते दो बार हारे जिसमे से उनकी एक बार जमानत जप्त हुई अब वह फिर से शिवपुरी आ गये है तो स्थानीय कौन है।

उनका आज भी मतदाता सूची में नाम है उन्होंने जो शपत्र पत्र दिया है नाम निर्देशन पत्र के साथ जिसमें उन्होंने लिखा है की उनका नाम 27 कोलारस के भाग संख्या यानी की पोलिंग भूत क्रमांक 53 पर क्रम संख्या 344 पर पोलिंग में उनका नाम दर्ज है इसी में इनका पता लिखा है हाल निवास महल कॉलोनी शिवपुरी और इनका स्थाई पता आज भी कोलारस है।

ठीक उसी प्रकार केपी सिंह करारखेड़ा पिछोर के है वह यहां पर निवास भी करते है। चिंताहरण मंदिर के पीछे उनका निवास भी है। वह लगातार यहां आते रहे है वह पढ़ाई करने के लिए एक साल ग्वालियर गये थे। शिवपुरी उनके लिए कोई नया नहीं है तो यह मुद्दा उठाना भाजपा की बेेेेेेइमानी है कोई मतलब नहीं है।

पिछले कई वर्षो से राजे सहाब यहां विधायक रही है राजे साहब यहां से चुनाव लड़ती रही है। उनके पिता जी स्वर्गीय सिंधिया जी लडते रहे है। राज माता लडती रही है तब तो स्थानीय की बात ही नही कि किसी ने आज वह अपने कार्यकाल का विकास ही नहीं बता रही है। यह कोई विकास कर ही नहीं पाए उल्लेख करने लायक यहां कुछ भी नहीं है ना ही यह कोलारस में कुछ कर पाए है।

श्रीप्रकाश शर्मा ने कहा कि भाजपा ने आरोप लगाया है कि शिवपुरी में आतंकवाद को खत्म करने आये है तो केन्द्र से लेकर मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है। भाजपा की विधायक रही है तो क्या यह मान ले की इनके रहते हुए यहा आतंकवाद था मतलब यह लोग अपने ही नेताओं पर आरोप लगा रहे है। हमारे नेता केपी सिंह भय और आतंक होते तो पिछोर की जनता उनको छ: वार विधायक क्यों चुनती, पिछोर की जनता उनसे प्रेम करती है। कोई भी आज तक वहा भ्रष्टाचार नही कर सका वह केपी सिंह ने वहा काम किया है इसलिए जनता हर वार उन्हे अपना आर्शीवाद प्रदान करती थी

भाजपा अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करे

यह अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करें जनता के सामने आपको याद होगा की यही शिवपुरी शहर में नगर पालिका के चुनाव में देवेंद्र जैन जी को कांग्रेस के प्रत्याशी जगमोहन सिंह सेंगर जी ने 8500 वोटों से हराया था और उन्हें मुंह की खानी पड़ी थी, केपी सिंह पर आरोप लगाया है कि वह रण छोड है तो यह अपने आप की ही बता दे की यह कौन हैं क्या यह रणछोड़ नही है...?

मैं तो व्यक्तिगत किसी पर आरोप नहीं लगाना चाहता हूॅ

मैं तो जनता से यह अपील करना चाहता हूॅ। कि एक मिनट में वोट डलता है और उस एक मिनट का वोट ही फैसला करता है की आप किसे चुन रहे हो और फिर पांच साल की बात चली जाती है। चुन्ना आपको है या फिर वही करते रहोगे महाराज साहब,श्रीमंत सहाब, सिंधिया जी, हमारे यहां यह सब नहीं चलता सीधे जाओ और कक्काजू कहो और काम कराओं।

केपी सिंह एक साफ स्वच्छ छवि के वह अपने पास भ्रष्टाचार को आने ही नहीं देते वह हमेशा गरीबों का साथ देता है और गरीबों की सेवा करता है उसके आगे कोई भी अधिकारी भ्रष्टाचार नही कर सकता है।

मुद्दो पर बात करे भाजपा

शिवपुरी में 2008 से लेकर 2023 हो गया आज तक यहा ठीक से पानी नही आ पाया है तो क्या कर रहे थे यहा जनप्रतिनिधि, धिक्कार है ऐसे जनप्रतिनिधि पर वह तो बडे बडे पदों पर रहे तो क्या किया उन्होंने जो की शिवपुरी के लोगो को अब तक पानी नही पिला सके। शिवपुरी की सीवर लाइन को देखो,गंदगी को देखो, मडीखेडा लाइन को देखो, यह जो मेडिकल कॉलेज की बात कर रहे है तो यहां से कांग्रेस ने सेंसन किया है।

उस समय हमारे गुलाम नबी आजाद स्वास्थ्य मंत्री थे उस समय उन्होंने यह मेडिकल कॉलेज सेंसन किया थे सतनवाडा में भी जो कॉलेज वन है वह भी कांग्रेस की देन है। फिर यह किस काम को गिना रहे है।

देवेन्द्र जैन जी तो उनका खुद का रिपोर्ट कार्ड गिना दे की उन्होंने क्या किया है शिवपुरी में क्या किया है और कोलारस में क्या किया है विधायक रहते हुए, वह क्या करते है और कैसे व्यक्ति है यह हमें बताने की जरूरत नहीं है यह सब जनता जानती है।