SHIVPURI NEWS - शिवपुरी कांग्रेस प्रत्याशी बोले,मै भाषणो से ज्यादा काम में विश्वास नही रखता हूं

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह कक्काजू बेहद ही सादगीपूर्ण तरीके से अपने चुनाव प्रचार को दिनों दिन गति बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में वार्ड क्रमांक 37 के कलारबाग में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कक्काजू ने कहा कि मैं भाषण में ज्यादा विश्वास नहीं रखता, जनता के काम करना और क्षेत्र का विकास ही मेरा लक्ष्य है। मेरा उद्देश्य सिर्फ देखकर, हाथ जोड़कर निकल जाना नहीं है।

मेरा लक्ष्य है कि मैं जनसंवाद से जनता की समस्या निवारण करूँ। नुक्कड़ सभा में कांग्रेस के अमित शिवहरे, ज्ञान चंद जैन, अजीत भदौरिया, मुन्ना कुशवाहा शिवकुमार शर्मा, श्री झा, अमित राजावत सहित सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग सभा मौजूद रहे। इसके अलावा रविवार को कक्काजू ने इंदिरा नगर कक्काजू की कोठी के पीछे से अपने जनसंपर्क की शुरुआत की।

इस दौरान स्थानीय लोगों में काफी उत्साह और खुशी का माहौल देखा गया। सभी ने गर्मजोशी से कांग्रेस प्रत्याशी कक्काजू का जोरदार स्वागत किया, स्थानीय लोगों द्वारा किए गए स्वागत से कक्काजू गदगद नजर आए।


इसके अलावा साहब सिंह कुशवाह के घर के पास, भैरो बाबा मंदिर, राठौर मोहल्ला मनियर, काली माता मंदिर, जाटव मोहल्ला भूनिया बाबा सहराय मनियर, कमला हेरिटेज के पास रामजीलाल कुशवाह का फार्म, माधवनगर पार्क, गौशाला गुर्जर दूध डेयरी, लक्ष्मीबाई रोड, पाशा का चौक, भैरो बाबा मंदिर के सामने वाली गली, संजय बैचेन के घर के पास, लाल कोठी, लाल कोठी के पास, उदयविलास आदि स्थानों पर लोगों से जनसंवाद किया, जहां स्थानीय लोगों ने भी आत्मीय स्वागत किया।