SHIVPURI NEWS - शराब के नशे में बेटी मे मारा पिता ने थप्पड़:गुस्से में खाया जहर-मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही है जहां एक पिता ने अपनी बेटी में थप्पड़ मारने के बाद जहर खा लिया, जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक ने जिस समय जहर खाया उस समय वह शराब के नशे में था।

जानकारी के अनुसार जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले टेकिपुरा गांव में रहने वाले भरत आदिवासी उम्र 22 साल पिता सिन्नाम आदिवासी आज दोपहर लगभग 12 बजे अपने घर शराब के नशे में आया था तभी घर में मौजूद उसकी बेटी रोने लगी तो उसने बेटी में थप्पड़ मार दिया,

इसके कुछ देर बाद जब भरत का नशा उतर गया और उसे याद आई, कि उसने अपनी बेटी में थप्पड़ मार दिया, तो इससे दुखी होकर भरत ने घर में रखी इल्ली मारने की दवा को पी लिया। इसके कुछ देर बाद घर में मौजूद भांजे रविन्द्र ने भरत को देखा तो वह उल्टी कर बेहोश हो गया।

भरत के भांजे रविन्द्र ने बताया कि भरत के पास में इल्ली मारने की दवा मिली, इसके बाद उसे वह उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

रविन्द्र ने बताया की भरत ने इल्ली की दवा का अधिक मात्रा में सेवन कर लिया था लगभग 200 ग्राम, भरत अपने पीछे उसकी पत्नी ललीता आदिवासी और बेटी संध्या उम्र ढाई साल व एक बेटी अभी 2 माह की है। पीड़ित परिजनो ने बताया कि घर में और कोई बात नहीं हुई थी ना ही किसी से लडाई झगडा हुआ था। सिर्फ यही घटना हुई थी।