SHIVPURI NEWS - शिवपुरी के व्यापारी जिनेश जैन से लूट करने वाले आरोपी गिरफ्तार, माल भी हुआ बरामद

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र में 31 अक्टूबर की रात एक व्यापारी के साथ अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सोमवार को इस मामले में सुरवाया थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि मामा ने अपने दो भांजों के साथ मिलकर निजी जरूरतों को पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

31 अक्टूबर की रात शिवपुरी शहर के न्यू ब्लॉक का रहने वाला दिनेश कुमार जैन पुत्र मिश्रीलाल जैन करैरा से अपनी बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान अमोला घाटी के पास दो बाइक सवारों ने हमला कर दिनेश कुमार जैन से बाइक, मोबाइल, पर्स में रखे 2 हजार रूपए और मोस्चर मशीन और इलेक्ट्रॉनिक कांटा लूट कर फरार हो गए थे। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी।

सुरवाया थाना प्रभारी रामेन्द्र सिंह चौहान ने बताया मुखबिर से सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में थाना सुरवाया और थाना सतनबाड़ा की टीम दबिश के लिए तैयार की गई थी। दबिश के दौरान खुटैला तिराहा से पल्सर बाइक पर सवार दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी।

पूछताछ में पकडे गए दोनों आरोपियों ने अपना नाम दीपक प्रजापति निवासी भीमपुर थाना नरवर और दूसरे ने अपना नाम राहुल पुत्र बीरेंद्र निवासी सेसई सड़क बताया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी हुई बाइक सहित अन्य सामान बरामद कर लिया है शेष फरार दो आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

बता दें कि बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी सुरवाया रामेन्द्र सिंह चौहान, थाना प्रभारी सतनवाडा राजकुमार चहार ,सउनि रामकुमार सिंह तोमर, सउनि नरेन्द्र यादव, प्रआर. रविन्द्र बुन्देला, प्रआर. हर्ष झा, आरक्षक दीपक मौर्य, आर. राजेन्द्र सिंह, आर. जसपाल सिंह, आर. दर्शन सिंह, महिला आर. गायत्री मुदगल, आर. उमेश लोधी, आर. शौरभ राजावत, आर. दीपक किरार, आर. विनोज राठोर, आर.चालक प्रकाश अवास्या की अहम भूमिका रही।