SHIVPURI NEWS - तीन बच्चों के बाप के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंची प्रेमिका ने खाया जहर,अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां एक युवती ने परिजनों से तंग आकर जहर का सेवन कर लिया। जिससे उसकी बिगडती हालत को देख प्रेमी ने उसे शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं।

बताया जा रहा हैं युवती एक तीन बच्चों के बाप से प्रेम करने लगी थी और दोनों ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने जाते थे। शादी करने के लिए कोर्ट पहुंचे थे दोनों वहां दोनों के परिजनों ने घेर लिया और सिटी कोतवाली ले गये। वहां गुस्से में युवती ने जहर का सेवन कर लिया।

शुक्रवार को कोर्ट में पहुंचे तो परिजन दोनों को सिटी कोतवाली थाने में ले आए। परिजनों के संग जाने का दबाव बनाया तो लड़की ने सल्फास निगल ली। आनन-फानन में जिला अस्पताल शिवपुरी भर्ती कराया है। लड़की बदरवास के पुलिस वाले पर दबाव बनाने का आरोप लगा रही है।

जानकारी के अनुसार निवासी बदरवास के रहने वाले सफक्कत खान उम्र 22 वर्ष पुत्री सलीम खान ने बताया कि हमारी बेटी 31 अक्टूबर को घर से भागकर भरत कुशवाह उम्र 30 वर्ष निवासी बदरवास के पास पहुंच गई। दोनों शुक्रवार को कोर्ट में कोर्ट मैरिज की प्रोसेस समझने पहुंचे।

इसी दौरान लड़की के परिजन व बदरवास थाने से एक पुलिस अधिकारी भी कोर्ट पहुंच गए। दोनों को सिटी कोतवाली थाने ले आए। शुक्रवार की शाम करीब 7:30 बजे सफक्त खान ने सल्फास की गोली खा ली। सफक्कत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

लड़की का कहना है कि बदरवास थाने का पुलिस वाला मुझे अपने परिजनों के संग जाने के लिए दबाव डाल रहा था। जबकि में अपने प्रेमी भरत कुशवाह के संग ही जाना चाहती थी। इसलिए मजबूरी में सल्फास खाना पड़ा। लड़की कोतवाली थाने में जहर खाना बता रही है।

जबकि कोतवाली थाना टीआई विनय यादव का कहना है दोनों युवक-युवती को बदरवास पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। कोतवाली से बाहर सल्फास खाया होगा। वहीं, सफक्कत की तरफ से 31 अक्टूबर को एसपी ऑफिस शिवपुरी में लिखित आवेदन दिया है। इसमें उसने अपने पिता व भाई से जान- माल का खतरा बताकर सुरक्षा मांगी थी।