SHIVPURI NEWS - नवविवाहिता का प्यून पति पर प्रताड़ना का आरोप

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के  बड़ौदी  क्षेत्र से मिल रही हैं जहां एक 24 वर्षीय नवविवाहिता ने उसके पति पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि मेरा पति कलेक्ट्रेट कार्यालय में प्यून के पद पर पदस्थ हैं, वह मुझे अच्छे कपड़े पहनने व सोशल मीडिया से दूर रहने के लिए कहता हैं।

जानकारी के अनुसार बड़ौदी क्षेत्र की रहने वाली 24 नवविवाहिता ने बताया कि मेरी शादी तीन साल पहले तय हुई थी। इस दौरान ससुर की मौत के बाद मेरे पति को संविदा नौकरी मिल गई थी। इसके बाद पति लगातार शादी को टालने का काम करता था। इसी बीच हमारी इंगेजमेंट हो गई,और इंगेजमेंट में मेरे घरवालों ने सोने की चेन, अंगूठी सहित ढाई लाख रूपये नगद दिये थे। तब कहीं जाकर 8 मार्च 2023 को मेरी शादी हुई थी।

नवविवाहिता ने बताया कि शादी के बाद से ही मेरा पति मुझे अच्छे कपड़े पहनने पर रोकता हैं वह चाहता है कि मैं सिर्फ साड़ी पहनू। इसके अतिरिक्त सोशल साइड्स जैसे कि इंस्टाग्राम आदि के अकाउंट पर भी उसने पाबंदी लगा दी हैं। साथ ही पति मेरे साथ नौकरानी की तरह व्यवहार करता हैं।

महिला का कहता हैं कि मैंने एसपी आफिस में शिकायत की हैं कि पहले पति को समझाइश दी जाये। और अगर ना माने तो कार्यवाही की जाये।