SHIVPURI NEWS - डेहरबारा में आम रास्ते को लेकर दो पक्षों से खूनी जंग, तीन लोग गंभीर घायल-मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम डेहरबारा से हैं जहां खेत के रास्ते को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गये जिन्हें परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डेहरबारा गांव में रहने वाले दौलत सिंह धाकड उम्र 50 साल पिता सिद्धार्थ धाकड,अमीर सिंह धाकड उम्र 50 साल पिता हरिचरण धाकड,भगवान सिंह धाकड़ उम्र 24 साल पिता हमीर सिंह धाकड़ का झागडा गांव के ही हरने वाले रामदयाल धाकड़ पिता गुलाब सिंह धाकड़,शिशुपाल धाकड़,अरविन्द धाकड,दिलीप धाकड़,के परिजनो से खेत के रास्ते को लेकर हो गया।

घायल भगवान सिंह धाकड़ ने बताया कि गांव से खेत की ओर पूर्वजों के समय का रास्ता है उस रास्ते से हर रोज गांव वालों का आना जाना रहता है। आज सुबह 10 बजे जब मैं अपने पिता और चाचा के साथ खेत पर जा रहा था तभी रामदयाल धाकड़ के परिजनो ने उस रास्ते को रोक दिया और तार फैंसी कर दी।

जब उससे मना किया तो इस बात को लेकर पहले कहा सुनी हुई और फिर बाद में रामदयाल व उसके परिजनो ने कुल्हाडी,लाठी,आदि से हमला कर दिया जिससे दौलत सिंह धाकड उम्र 50 साल पिता सिद्धार्थ धाकड,अमीर सिंह धाकड उम्र 50 साल पिता हरिचरण धाकड,भगवान सिंह धाकड़ उम्र 24 साल पिता हमीर सिंह,कुल्हाडी के हमले से गंभीर रूप से घायल हो गये,

इस घटना के बाद सभी गंभीर घायलों को पहले कोलारस के अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए शिवपुरी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल सभी घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

इस मामले की शिकायत तेंदुआ थाने में की गई तो पुलिस ने धारा 324,323,294,506,34, में मामला दर्ज कर लिया है। वही घायलों के परिजनो ने धारा 307 सात बढाने की मांग की है।