SHIVPURI NEWS - पूजा के लिए तलवार लेकर जा रहा था परिवार,सामने वाले ने कर दी देहात थाना में शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां देहात थाना क्षेत्र में झूठी शिकायत पर एक युवक को थाने में बैठा लिया, इसके बाद देहात थाने में सुनवाई न होने के चलते आज एसपी से न्याय की मांग की हैं।

जानकारी के अनुसार मालती जाटव पत्नी नरेंद्र जाटव ने बताया कि छोटा लुहारपुरा पुरानी शिवपुरी में निवास करने वाले गणेश जाटव, कल्ला जाटव, महेश जाटव व अंकित जाटव व कल्लू जाटव व इनकी महिलाओं द्वारा परिवार के सदस्यों द्वारा काफी समय से मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान प्रताड़ित किया जा रहा था, हम पहले जाटव समाज की धर्मशाला में रहते थे हमने उसको खाली करके पास में ही रहने लगे है इसके बाद हम अपने घर में रहने लगे है लेकिन इनके द्वारा फिर भी परेशान किया जा रहा है।

मालती ने बताया की 20 नवंबर सुबह 7 बजे मेरी बेटी शिवानी जाटव से उक्त लोगों ने एक राय होकर गाली गलौच की, जब मैंने गालियां देने से मना किया तो उक्त लोगों ने मेरे साथ मारपीट कर दी। पास में प्रीत बाबा का स्थान है, वहां पर तलवार पूजा के लिए ले जा रहे थे तो उक्त लोगों ने वीडियो बना ली और थाने में बता दी ये हमें मारने के लिए तलवार लेकर आया था जबकि वह लड़ाई के संबंध में कोई तलवार नहीं लेकर गया है, जिस पर से मेरे चाचा विजय जाटव को थाने में बिठा लिया है और घर से तलवार ले गए है। थाने में सुनवाई ना होने के कारण एसपी से न्याय की मांग की हैं।