SHIVPURI NEWS - पिता ने घर में रानी की तरह पाला और ससुरालियों ने मुझे नौकरानी बना दिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। मेरे पिता और भाई ने मुझे ग्वालियर में मायके में रानी की तरह पाला है, और सिर्फ 8 महीने मेरी शादी को हुए, पति और सास अनावश्यक शक करते हैं। जिसके चलते वह मुझे नौकरानी की तरह रखना चाहते हैं। मेरी जिंदगी में बड़ा तूफान से आ गया है, इस वजह से मैं शिकायत करने एसपी दफ्तर पहुंची हूं।


यह शिकायत रविवार दोपहर 12 बजे 7 माह की गर्भवती 24 वर्षीय महिला ने एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया के दफ्तर पहुंचकर की, लेकिन रविवार छुट्टी होने की वजह से दफ्तर में सिर्फ एक पुलिसकर्मी बैठा मिला, इसके बाद महिला अपनी परेशानी बताकर घर चली गई। महिला ने बताया उसके पास आवेदन टाइप करवाने के लिए पैसे नहीं है। युवती का पति कलेक्ट्रेट में ससुर की मौत के बाद अनुकंपा नियुक्ति कर रहा है।

युवती ने बताया 8 मार्च 2022 को जब उसकी शादी होने के बाद वह ससुराल आयी थी तो उसे बड़े लाड़ प्यार से रखा गया। लेकिन अब पति और सास उसके बारे में गलत सोचते हैं। पति से जब वह कहती है कि कुछ पैसे तो दिया करे, जिस पर वह इंकार कर देता है।

महिला ने पति और सास को समझाइश देने की बात पुलिसकर्मी से की और कहा उसकी गृहस्थी को उजाड़ा ना जाए, नहीं तो एक साथ तीन लोगों की जिंदगियां खराब होगी। एसपी दफ्तर से ही युवती ने पति को मोबाइल पर फोन भी लगाया, लेकिन काफी देर तक पति एसपी दफ्तर नहीं पहुंचा।