SHIVPURI NEWS - पिछोर में सामान्य झगडे को रंग दिया चुनावी रंग में, वोटों की खरीद का मामला, जांच होगी

Bhopal Samachar
पिछोर। पिछोर थाना अंतर्गत ग्राम मानपुर निवासी एक महिला का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुत प्रसारित हो रहा है कि गांव के कुछ लोगों ने वोटों की खरीद-फरोख्त के लिए उसके पति की निर्मम मारपीट की है। पुलिस ने वीडियो में महिला द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठे और निराधार बताते हुए इसे सामान्य झगड़ा बताया है।

जानकारी के अनुसार इंटरनेट मीडिया पर मानपुर पिछोर निवासी एक महिला भागवती बाढई का वीडियो बहु प्रसारित हो रहा है। वीडियो पिछोर थाना परिसर में बनाया गया है। इस वीडियो में महिला आरोप लगा रही है कि गांव के नरेंद्र लोधी बीती रात उसके घर पर कुछ लोगों के साथ आया। नरेंद्र के पास पांच-पांच सौ के नोट थे।

महिला का आरोप है कि नरेंद्र लोधी ने उसके पति अच्छेलाल से कहा कि आप सब लोग फूल पर वोट डालना नहीं तो आप सभी परिवार वालों को मार डालेंगे। महिला ने वीडियो में अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताया है। इस मामले की सच्चाई जानने के लिए जब पिछोर थाना प्रभारी शिव सिंह यादव को फोन लगाया गया तो उन्होंने बताया कि अच्छेलाल ने नरेंद्र लोधी की मारपीट की है। अच्छे लाल के खिलाफ थाने में मामला दर्ज है और नरेंद्र उपचार के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल भर्ती है।

यह बोली पुलिस
भागवती ने भी थाने में जो आवेदन दिया है वह सामान्य मारपीट का है। यह मामला वोटों की खरीद फरोख्त का नहीं है। वीडियो में महिला द्वारा लगाए जा रहे आरोप पूर्णतः निराधार हैं। उनके अनुसार यह वीडियो दुर्भावना के साथ बहुप्रसारित किया गया होगा । वह मामले की जांच करवाएंगे कि वीडियो किसके द्वारा बहुप्रसारित किया गया है। मामले में उचित करवाई की जाएगी। इसके अलावा उनका कहना है कि अगर भविष्य में भी कोई इस तरह का षड्यंत्र रचेगा और अफवाह फैलाकर चुनाव को प्रभावित करने या माहौल बिगाड़ने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।