SHIVPURI NEWS - बेटी को धर्मवीर के चंगुल से छुड़ाने के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे परिजन, कहा थाने पर सुनवाई नहीं हुई

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक परिवार शिकायत लेकर पहुंचे, परिजनों ने बताया कि हमारी 20 वर्षीय बेटी हमें बिन बताए घर से लापता हो गई। तथा हमे सक हैं कि गांव का रहने वाला युवक बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया। जिसके बाद हमने इसकी शिकायत थाना नरवर में की, लेकिन पुलिस वालों ने अभी तक पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिसके बाद परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे।

जानकारी के अनुसार नरवर कस्बे की रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती के परिजनों ने बताया कि हमारी बेटी 30 अक्टूबर को बैराड़ के रहने वाले धर्मवीर खटीक से बात करती हैं। तो हमने उसे समझाया लेकिन बेटी नहीं समझी और धर्मवीर की बातों में आकर उसके साथ फरार हो गई।

इसकी शिकायत हमने नरवर थाने पर की थी। लेकिन पुलिस के द्वारा इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की गई। इससे परेशान परिजनों ने आज शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचकर शिकायत करते हुए कहा कि साहब हमारी बेटी को धर्मवीर खटीक के चंगुल से छुड़ाना अति आवश्यक हैं, पता नहीं बेटी किस हाल में होगी। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को जल्द ही इस मामले में उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया हैं।