SHIVPURI NEWS - सेंट चार्ल्स स्कूल के पास ट्रासंफार्मर पर चढे युवको को लगा करंट, कॉलोनी वालो ने बुलाया था

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सेंट चार्ल्स स्कूल के पास से मिल रही है यहां डीपी पर चढ़े तीन लोगों को करंट लगने की खबर मिली है। जिसमें दो लोग गंभीर घायल हो गये। बताया जा रहा है की सेंट चार्ल्स स्कूल के सामने मौजूद कालोनीवासियों ने डीपी से लाइट सही करने के लिए प्राइवेट तीन लोगो को बुलाया था

बताया जा रहा है कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेंट चार्ल्स स्कूल के सामने कॉलोनी वासियों ने डीपी से लाइट सही करने के लिए तीन प्राइवेट लोगों को बुलाया था जिसमें सुखदेव जाटव उम्र 20 साल पिता विजय जाटव,अमर सिंह उम्र 35 साल पिता बद्री जाटव,फूल सिंह जाटव उम्र 21 साल पिता भरोसी जाटव ग्राम रोदा

पीड़ित लोगों का कहना है कि हमें कॉलोनी वासियो ने बुलाया था बताया जा रहा है की कॉलोनी के लोगो ने बिजली विभाग से परमिशन नहीं ली थी उसने बिजली कर्मचारी मुसाफिर खान लाइनमैन को मौके पर बुलाकर लाइट को बंद करने को कहा इसके बाद लाइट सही करने के लिए तीनो युवकों को ऊपर चढ़ा दिया।

बताया जा रहा है कि जब यह तीनो युवक डीपी पर चढकर लाइट सही कर रहे थे तभी अचानक से लाइट आ गई और तीनों लोगों को करंट लग गया जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जबकि एक युवक के यहा कम करंट लगा है। गंभीर दोनो लोगो को सिद्धी विनायक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सुखदेव जाटव को जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन यहां से भी डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया,जबकि अमर सिंह जाटव सिद्धी विनायक में ही भर्ती है।

पीड़ित युवको ने जब इस मामले की शिकायत कोतवाली में की तो पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने का आश्वासन देकर पीड़ितों को युवका का उपचार करने के मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।