SHIVPURI NEWS - रेंजर सतेन्द्र धाकड पर अप्राकृतिक सेक्स का मामला दर्ज,कॉलोनाईर बद्री धाकड भी मामला दर्ज

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के महिला थाने से मिल रही है कि महिला थाने में रेंजर की पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स का मामला दर्ज कराया है वही जेठ और ससुर पर छेड़छाड़ का मामला हुआ है। महिला थाना पुलिस ने यह मामला विवाहिता के पूर्व में दिए गए आवेदन पर जांच करते हुए किया है।

विवाहिता द्वारा महिला थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक वह ग्वालियर की रहने वाली है उसकी शादी 21 नवंबर को शिवपुरी शहर के विवेकांनद कॉलोनी के रहने वाले सत्येंद्र धाकड़ पुत्र बद्री धाकड़ से हुई थी। उसका पति श्योपुर जिले के कराहल में रेंजर के पद पर पदस्थ है। विवाहिता ने अपने आवदेन में बताया कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता था।

विवाहिता के मुताबिक़ कि 25 मार्च को वह शराब पीकर आया और डरा धमकाकर अप्राकृतिक कृत्य किया और आगे भी करता रहा लेकिन मै चुप रही। पति की अनुपस्थति में मेरे ससुर बद्री धाकड़ द्वारा मेरे साथ छेड़छाड़ की गई।

इसके कुछ दिनों बाद मेरे जेठ राघवेंद्र की पत्नी अपने मायके गई हुई थी उस वक्त मेरे जेठ द्वारा भी मेरे साथ छेड़छाड़ की गई। जब यह बात मैने अपने पति को बताई तब पति ने 2 अक्टूबर की रात मेरे साथ मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया।

इसके बाद मै अपने मायके ग्वालियर पहुंची और अपने परिजनों को सारी बात बताई। बता दें कि विवाहिता ने अपने परिजनों के साथ 5 नवंबर को शिवपुरी के महिला थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में रेंजर पति सत्येंद्र धाकड़ पर अप्रकृतिक सेक्स धारा 377 का मामला वही ससुर बद्री धाकड़ और जेठ राघवेंद्र धाकड़ के खिलाफ  354, 506 और 34 तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।