SHIVPURI NEWS - कोलारस में दिग्गी राजा बोले बहादुर वह है जो घोड़े से गिरकर लडे, कायर है सिंधिया

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आज कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने आज कोलारस कस्बे में कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस सभा में जहां राजेश पायलट ने भाजपा की नीतियों की आलोचना की वही मप्र के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमले किए। । इस दौरान दोनों ही नेताओं ने भाजपा को घेरते हुए कांग्रेस को वोट करने की अपील की।

भाई-भाई को लड़ाने का काम डबल इंजन सरकार-सचिन पायलट

कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट ने कहा कि दस साल से केंद्र में भाजपा की सरकार और दो दशक से मध्यप्रदेश में सरकार है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने किसानों की आमदनी दोगुनी करने की बात कही थी किसी किसान की आमदनी दुगनी हुई नहीं। विदेशों से काला धन लाने वाले थे लेकिन लाए नहीं।

बेरोजगारी-महगाई आसमान छू रही है लेकिन इनके द्वारा देश में तनाव पैदा कर भाई को भाई से लड़ाने का काम किया जा रहा है। जनता के बीच आक्रोश पैदा कर जजबाती मुद्दों पर वोट लेना भाजपा जानती है। ये मध्यप्रदेश को मध्यप्रदेश को विकसित बनाने की योजना नहीं हैं। इस बार कांग्रेस राजस्थान के साथ साथ मध्य प्रदेश में सरकार बनाएगी।

दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज को मामू बताया

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह को मामू बताते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान अपने काले धन को सफेद करने के लिए एक एकड़ जमीन से दो करोड़ रूपए कमाना बताते हैं। जबकि पूरे देश में एक भी किसान ऐसा नहीं है जो एक एकड़ में दो करोड़ रूपए कमाता है। 20 साल से भाजपा लगातार आतंक फैलाया है।

पुलिस ने गुलाम की तरह काम किया इस कृत्य में अधिकारी-कर्मचारी भी भागीदारी बन चुके थे। लेकिन अब सब समझ चुके हैं कि कांग्रेस की सरकार आ रही है। भाजपा अपनी काली कमाई के जरिए वोट खरीदने का प्रयास करेगी आप पैसा मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा पर चढ़ाने की कहना, लेकिन पैसा न लेना क्योंकि इस बार सरकार कांग्रेस की आने वाली है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धोखा दिया

दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर कुछ लोग गद्दारी नहीं करते तो अब तक किसानों का कर्जा माफ हो गया होता, लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धोका दिया। उन्होंने कहा कि बहादुर वो होता है जो घोड़े से गिरकर भी घोड़े पर सवार होकर तलवार हाथ में लेकर लड़ाई लड़ ले, वो बहादुर व्यक्ति नहीं हो सकता, जिससे हारा हो उसी के पास जाकर घुटने तक कर उसकी शरण ले ले, ऐसी व्यक्ति को हम बहादुर नहीं कायर कहते हैं।