SHIVPURI NEWS - शराब पीकर अपने पिता से झगड़ रहा था नाती,बीच बचाव करने आए दादा की मौत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिल के सिरसौद थाना सीमा में आनेवाले  कपराना गांव में शराबी नाती व बेटे में झगड़ा होते देख 95 साल का दादा बीच बचाव करने पहुंचा। गिरने से बुजुर्ग की मौत हो गई है। पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक कपराना गांव में रमले उम्र 95 साल पुत्र नंदू शाक्य मंगलवार की शाम चबूतरे पर बैठा था।

सिरसौद थाना प्रभारी राजीव दुबे ने बताया कि मंगलवार की शाम 6 बजे शराब के नशे में नाती धर्मेंद्र शाक्य आया और अपने पिता रामकिशन शाक्य (रमले का बेटा) से झगड़ा करने लगा। नाती-बेटे के बीच झगड़ा खत्म कराने के लिए रमले उठकर पहुंचा और बीच बचाव का प्रयास करने लगा। पैर फिसलने की वजह से रमले शाक्य गिर गया और सिर में चोट लग गई। इलाज के लिए परिजन जिला अस्पताल शिवपुरी लेकर आए। इलाज के बाद छुट्टी कराकर गांव ले गए।

परिजन ने बताया कि रात में रमले ने खाना भी खाया और सो गया। बुधवार की सुबह 6 बजे रमले की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा। इस मामले में अभी मृतक के परिजनों और गांव के लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे। इस पूरी प्रक्रिया के बाद ही पुलिस जांच किसी निष्कर्ष पर पहुंचेगी।