SHIVPURI NEWS - मंत्री सुरेश राठखेडा जनसंपर्क के दौरान नाराज मतदाता ने काटा हाथ, तीन टांक लगे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पोहरी विधानसभा से मिल रही है,पोहरी में त्रिकोणीय मुकाबला होने के कारण कांग्रेस-भाजपा और बसपा अपनी पूरी दम लगा रही है,प्रत्याशी अधिक से अधिक मतदाता से रूबरू होने की प्रयास रहे है। ऐसा ही मतदाता से रूबरू के होने का प्रयास पोहरी विधानसभा के भाजपा के प्रत्याशी सुरेश राठखेडा को महंगा पड गया।

जनसंपर्क के दौरान हाथ मिलाने के दौरान मंत्री से नाराज मतदाता ने मंत्री जी का हाथ काट लिया और इतनी जोर से हाथ काटा की मंत्री जी को तीन टांके लगवाने पडे। जब मतदाता ने मंत्री जी का हाथ काटा और वह छोड़ नहीं रहा था तो मंत्री जी के सुरक्षा गार्ड ने युवक से मंत्री जी का हाथ छुडवाने का प्रयास किया तो वह सुरक्षा गार्ड पर भी हावी हो गया,बड़ी मुश्किल से युवक ने मंत्री सुरेश राठखेडा का हाथ युवक के मुंह से छुड़ाया था। युवक को थाने मे बंद करा दिया गया था लेकिन मंत्री जी ने कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं की इस कारण उसे 1 घंटे बाद छोड दिया गया।

जानकारी के अनुसार पोहरी विधानसभा का छर्च गांव शाम को लगभग 530 बजे अपने पूरे लावलश्कर के साथ चुनाव में जनसंपर्क कर रहे थे। छर्च गांव के रहने वाले रामप्रसाद जाटव अपने घर के बाहर चबूतरे पर कुछ लोगों के साथ बैठा हुआ था तभी मंत्रीजी अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क करने वहां आ पहुंचे और रामप्रसाद जाटव से जैसे ही मंत्री जी ने हाथ मिलाया तो रामप्रसाद ने मंत्री जी का हाथ अपने मुंह में भर लिया और अंगूठे के ऊपर के हिस्से में जोर से काट लिया।

बताया जा रहा है कि मंत्री जी के सुरक्षा कर्मियों ने हाथ छुड़ाने का प्रयास किया तो वह सुरक्षा कर्मियो से भी उलझ गया। इस घटना में सुरेश राठखेडा के हाथ में चोट आ गई और तीन टाके लगवाने पड़े है। जानकारी मिल रही है कि रामप्रसाद मंत्री जी के निज निवास पोहरी किसी काम से गया हुआ था लेकिन मंत्री जी ने रामप्रसाद जाटव ने कहा था कि तुमने कैलाश कुशवाह को वोट दिया था अब काम को लेकर भी उसके पास जाओ। इस कारण मंत्री जी से रामप्रसाद जाटव नाराज था। इससे पूर्व भी मंत्रीजी के नाराजगी भरे वीडियो वायरल भी हुए है।