SHIVPURI NEWS - पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लाश को रखकर किया हंगामा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर एसपी ऑफिस शिवपुरी से मिल रही है कि एसपी ऑफिस में पोहरी थान में आने वाले आर्कुसी गांव में रहने वाले एक 50 वर्षीय अधेड का शव रखकर हंगामा कर दिया। मृतक के परिजनो का आरोप था कि हत्या कर लाश को फेंक दिया गया है। परिजनों ने गांव के तीन लोगों पर मामला दर्ज पोहरी थाने में दर्ज कराने का प्रयास किया था। जब थाने पर सुनवाई नहीं हुई तो शव एसपी ऑफिस रखकर मामला दर्ज करने की मांग की गई।

पोहरी थाना क्षेत्र के आकुर्सी गांव के रहने वाले गजाधर धाकड़ ने बताया कि 10 अक्टूबर को गांव के रहने वाले वीरू परिहार, लच्छी परिहार और हनुमंत धाकड़ घर से राम लखन को बुलाकर ले गए थे। शाम साढ़े 7 बजे सूचना मिली थी कि राम लखन घायल अवस्था में झिरी रोड पर डला हुआ है। राम लखन को ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां मंगलवार की रात राम लखन की मौत हो गई थी।

बता दें कि राम लखन की मौत के बाद ग्वालियर पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद परिजन शव लेकर पोहरी थाना पहुंचे थे। जहां परिजनों ने वीरू परिहार, लच्छी परिहार और हनुमंत धाकड़ पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करने की मांग की थी, लेकिन पोहरी थाना पुलिस ने ग्वालियर से केस डायरी आने के बाद मामला दर्ज करने की बात कही थी। इसी बात से बिफरे परिजन शव लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गए।

मामला दर्ज करने की मांग करने लगे। एसपी ऑफिस में एडिशनल एसपी ने परिजनों को पीएम रिपोर्ट आने के बाद पीएम रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया। तब कही जाकर परिजन एसपी ऑफिस से हटने को राजी हुए।