SHIVPURI NEWS - बालाजी धाम के पास शिक्षक की मौत, आंखे कमजोर थी डबल लेंस का चश्मा पहनता था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली सीमा से मिल रही है कि सिटी कोतवाली सीमा मे स्थित बालाजी धाम मंदिर के पास शिक्षक बाइक सहित एक ट्रक में घुस गया। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा  रहा है कि शिक्षक की पहचान उसके मोबाइल पर उसकी फिंगर लगाकर की है। शिक्षक ने स्कूल जंप किया था और एक्सीडेंट के समय वह ड्यूट था। शिक्षक के विषय में कहा जा रहा है कि शिक्षक का आईविजन कमजोर था वह डबल लेंस का चश्मा पहनता था और घटना के समय वह ईयरफोन लगाए हुए था।

जानकारी के अनुसार बदरवास सीएम राइज स्कूल में पदस्थ शिक्षक अंकित पुत्र जयराम शर्मा उम्र 35 साल निवासी सुभाष कालोनी शिवपुरी सोमवार की देर शाम करीब 5:30 बजे बालाजी धाम के पास एक ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षक की हाल ही में मई-जून में सीएम राइज स्कूल बदरवास में अंग्रेजी माध्यमिक शिक्षक के रूप में पदस्थापना हुई थी और उसने वर्ग-1 की परीक्षा भी क्वालीफाई कर ली थी। इसमें उसकी प्रदेश में 11वीं रैंक आई थी। शिक्षक रोजाना की तरह सोमवार को वह स्कूल गया था और उपस्थिति रजिस्टर में साइन भी  किए थे। ऐसे में स्कूल से शिक्षक की छुट्टी शाम को पांच बजे होनी थी, ऐसे में विचारणीय पहलू यह है कि शिक्षक शाम साढ़े पांच बजे बालाजी धाम पर कैसे पहुंचा? इस विषय में जब स्कूल के प्रभारी महेंद्र गुप्ता को काल किया तो उन्होंने वापस फोन लगाने की बात कहकर मोबाइल स्विच आफ कर लिया।

कान में लगा था ईयर फोन
यहां बताना होगा कि शिक्षक की आंखें बेहद कमजोर थीं, ऐसे में वह डबल लेंस का चश्मा पहनता था। पुलिस के अनुसार उसके कानों में इयरफोन लगे हुए थे। ऐसे में इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है शिक्षक किसी से बात कर रहा हो या फिर गाने सुन रहा हो, जिसके चलते उसे सामने चल रहा ट्रक दिखाई नहीं दिया हो और वह ट्रक में जा घुसा हो।