SHIVPURI NEWS - एक के बाद एक चार लड़कियां पैदा होने पर महिला के साथ मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के भौती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दविया गोविन्द गांव में रहने वाली एक विवाहिता के साथ उसके ससुराल जनों ने मारपीट कर दी,पीड़ित ने बताया कि उसने यहां चार पुत्री है और पुत्र नहीं हुआ है इसलिए ससुराल वाले उसकी आये दिन मारपीट करते है। महिला ने इसकी शिकायत भौती थाने पर भी की है लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी ससुराल वाले अभी भी महिला के साथ आये दिन मारपीट कर रहे है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के भौती थाना क्षेत्र के ग्राम दविया गोविन्द गांव में रहने वाले खुबशू पत्नी महेन्द्र लोधी पुत्री नंदराम लोधी हाल निवासी ग्राम ढला ने आज एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत करते हुए बताया कि उसका विवाह महेन्द्र पुत्र करन सिंह लोधी निवासी ग्राम दविया गोविन्द थाना भौती के साथ वर्ष 2012 में माता पिता की हैसियत के अनुसार संपन्न हुआ था।

शादी के बाद कुछ सालो उसके पति ने उसे खुश रखा जिससे उसको चार बेटियां है। दीक्षा, वैष्णवी, शीतल, रिकी लेकिन बेटा न होने की वजह से अब ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते है, जिसकी शिकायत उसने थाने भी दर्ज कराई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धारा 323, 294, 506, 34 में मामला दर्ज किया है लेकिन अब आये दिन महिला को उसके ससुराल वाले परेशान कर रहे है और उसके साथ ससुरालियों ने मारपीट भी की है। महिला ने बताया कि वह ससुरालियों पर कार्यवाही चाहती है।