SHIVPURI NEWS - खबर का असर:विनम्र और दबंग के मामले में दबंग की फरियाद पर विनम्र समर्थक पर FIR

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का असर हुआ है,शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने खबर का प्रकाशन किया था कि भाजपा के कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ दुष्प्रचार शुरू कर दिया है। फेसबुक पर क्रांति गाथा अकाउंट से लगातार केपी सिंह के खिलाफ दुष्प्रचार करने वाली पोस्ट की जा रही है। इस खबर के प्रकाशन के बाद केपी सिंह के समर्थक सक्रिय हुए और मामले को चुनाव आयोग के संज्ञान  सहित एसपी शिवपुरी को इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई।

शहर की फिजिकल थाना पुलिस ने शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र प्रचार करने वाले पर आईटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस प्रत्याशी समर्थक राजीव शर्मा ने फिजिकल थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में बताया है कि सोशल मीडिया पर क्रांतिकारी गाथा नामक एक फेसबुक आईडी से कांग्रेस प्रत्याशी की छवि को धूमिल करने के लिए अभद्र पोस्ट की। इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग में की गई। चुनाव आयोग के आदेश पर पुलिस ने क्रांति गाथा आईडी के संचालक पर आईटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

अब इस आईडी के यूआरएल की तलाश का कर आईडी मालिक की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है,बताया जा रहा है कि इस आईडी को शिवपुरी जिले से एक पत्रकार संचालित करवा रहा था और इस प्रकार के आईडिया उसी के दिमाग की उपज थे।