SHIVPURI NEWS - CM शिवराज की सभा में रोए राज्यमंत्री सुरेश राठखेडा, मंच से हुए वोटरों के आगे नमस्तक

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा में आज सोमवार को सीएम शिवराज ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा की। मंच पर मौजूद भाजपा प्रत्याशी जनता के सामने रोने लगे और मंच से ही जनता के सामने नमस्तक हो गए। सुरेश राठखेडा ने मंच से झोली फैलाकर वोट भीख हुए कहा कि आप मेरी लाज रखना।

सीएम ने सभा में कहा कि कांग्रेस के साथ ही सोनिया गांधी और कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- मैंने चप्पल-जूते बांटे तो मैडम को तकलीफ हुई थी, लेकिन वो गरीबों का दर्द क्या जानें। कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद काम तो नहीं किया... भाजपा की सरकार द्वारा चलाए गए विकास कार्यों और योजनाओं को बंद करने का काम जरूर किया। जो सरकार में रहते हुए कुछ नहीं कर सके, अब वह मध्यप्रदेश में बदलाव की बात कह रहे हैं।

भाजपा सरकार विकास के वादे पर आगे बढ़ती है। भाजपा ने जो कहा है, वह किया है। डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में विकास के नए रास्ते खोले हैं। कांग्रेस ने कन्यादान योजना बंद कर दी थी, लेकिन अब कन्यादान योजना की राशि एक लाख कर दी जाएगी। इसके अतिरिक्त गांव-गांव में खेत सड़क योजना के तहत अब सड़कों का जाल बिछाने का काम भाजपा सरकार करेगी।

सीएम ने कहा कि किसानों का गेहूं भी अब 2700 रुपए क्विंटल में खरीदा जाएगा। सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने चप्पल-जूते बांटे तो मैडम को तकलीफ हुई थी, लेकिन वो गरीबों का दर्द क्या जानें।

मामा है तो लाडली बहना योजना है...

मुख्यमंत्री ने कहा कि भूल से भी प्रदेश में कांग्रेस आ गई तो लाडली बहना योजना बंद कर दी जाएगी। मामा है तो लाडली बहना है। कांग्रेस के सत्ता के आने के रास्ते पर ताला लगा दो। कांग्रेस की जब 15 महीने की सरकार प्रदेश में आई तो उन्होंने संबल योजना बंद कर दी। प्रदेश को बदहाल कर दिया।

तीर्थ यात्रा योजना बंद कर दी, बच्चों को दिए जाने वाले लैपटॉप की राशि भी बंद कर दी। कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया हो, उनको अब वोट मांगने का अधिकार नहीं है।