SHIVPURI NEWS - BJP मंत्री राठखेडा के भतीजो पर दर्ज SC-ST एक्ट के मामले का जांच प्रतिवेदन आयोग ने SP से मांगा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार मंत्री सुरेश राठखेड़ा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग ने उनके भतीजे के मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक से जांच प्रतिवेदन मांगा है।

जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी के पोहरी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रंजिश के चलते बीजेपी प्रत्याशी राठखेड़ा के भतीजों ने एक युवक को प्रत्याशी के विरूद्ध प्रचार करने के लिये अधमरा होने तक पीटा, जिससे उसे गंभीर चोट आई है। उसे ग्वालियर भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

एसएसी/एसटी एक्ट का मामला दर्ज किया है। मामले में संज्ञान लेकर मप्र मानव अधिकार आयोग के अध्यक्ष मनोहर ममतानी न पुलिस अधीक्षक, शिवपुरी से मामले की जांच कराकर की गई कार्रवाई एवं पीड़ित पक्ष की सुरक्षा के संबंध में की गई व्यवस्था का प्रतिवेदन 10 दिन में मांगा है।

ये है मामला
मंत्री सुरेश राठखेड़ा के भतीजे और उसके साथियों पर मारपीट के मामले में केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि मंत्री के भतीजे और उसके साथियों ने शिवपुरी के फिजिकल थाना क्षेत्र में करौंदी सम्पवेल के पास सोमवार रात एक युवक इंद्रप्रकाश के साथ मारपीट की। इसके बाद गंभीर घायल युवक को जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर किया गया है। बता दें, मंत्री राठखेड़ा शिवपुरी के पोहरी विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी हैं।