SHIVPURI NEWS - बल्लू 72 का मिशन मतदान शुरू,प्रत्याशियों देना होगा शपथ पत्र,जिससे न्यायालय में घसीट सके जनता

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के समाजसेवी त्रिलोक चंद्र अग्रवाल बल्लू भैया 72 नंबर बीडी वालो को मिशन मतदाता शुरू हुआ है। इस मिशन में मतदाताओं को जागरूक किया जा सके और उन्है उनके मत की ताकत का अहसास हो सके। इस मिशन का सीधा उद्देश्य है कि अब जनता के समस्याओ के निराकरण की गारंटी अब जनप्रतिनिधि को देनी होगी।

क्या है मिशन मतदान शक्ति
समाजसेवी बल्लू भैया ने एक जागरूकता अभियान की शुरूआत की है इस अभियान के तहत आम जन अपनी समस्याओं को साथ एक सेल्फी इस अभियान के नंबर पर भेजे जिससे यह सभी समस्याएं नोट आउट की जा सके,और चुनाव लडने वाले जनप्रतिनिधियों को इन समस्याओं से अवगत कराया जा  सके और जो प्रतिनिधि स्टांप पेपर पर इन समस्याओं के निराकरण की लिख कर देगा जनता उसे वोट देगी।

क्या होगा स्टांप पेपर पर लिखकर देने से
बल्लू 72 ने बताया कि स्टांप पर लिखकर देने वाला प्रतिनिधि शहर की समस्याओं का निराकरण नही करेगें तो उसे इस स्टांप के वचन पत्र के आधार पर कोर्ट में भी ले जाया जा सकता है उसके खिलाफ प्रदर्शन भी कर सकते है उसने वचन दिया है उसे पूरा करना होगा।

शिवपुरी समाचार डॉट कॉम से बात करते हुए समाज सेवी त्रिलोक चंद अग्रवाल ने कहा कि अभी तक नेता हमारे वोट कर लूट कर ले जाते है बडी बडी बिल्डिंग में जाकर बैठ जाते है अपना काम धधे करते है। समाजवाद का चोला ओढ़कर हमे मूर्ख बनाते है सालों से हमारी समस्या जस के तस है। इसलिए हमने इस बार अनुबंध कराने की शर्त रखेंगे और 14 तारीख को हम अपनी समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों के पास जाऐगें।