SHIVPURI NEWS - कोलारस में 50 किलो वजनी तिजोरी उठाकर भागा चोर, 2 लाख रुपए रखे थे

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे में एक गल्ला व्यापारी की दुकान की रखी 50 किलो की तिजोरी ले कर चोर ने भागने का प्रयास किया,लेकिन पडोसी दुकानदार ने उसे देख लिया। इसके बाद चोर तिजोरी को मौके पर छोड़कर अपने साथी बाइक सवार के साथ भाग गया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

कोलारस कस्बे के होटल फूलराज के पास गल्ले की दुकान करने वाले व्यापारी पुरुषोत्तम गुप्ता ने बताया कि आज दोपहर 3:00 बजे के लगभग वह दुकान के बाहर खड़े ट्रैक्टर ट्राली में भरे अनाज को देखने गया हुआ था। इस दौरान दुकान पर कोई भी नहीं था। एक युवक काफी देर से दुकान के बाहर बैठा था। युवक ने जैसे ही दुकान से नजर हटाई। तिजोरी को दुकान से उठा लिया और अपने साथ ले जाने लगा।

गनीमत रही कि तिजोरी ले जाते हुए पड़ोसी दुकानदार संजू जैन ने देख लिया था। पड़ोसी दुकानदार के चिल्लाने के बाद चोर तिजोरी को मौके पर छोड़कर अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर भाग गया। तिजोरी में करीब 2 लाख रुपए नगद रखे हुए थे। व्यापारी पुरुषोत्तम गुप्ता ने बताया कि 10 साल पहले भी इसी प्रकार से एक तिजोरी चोरी हुई थी। जिसमें 60 हजार रुपए चोरी हो गए थे। इसकी शिकायत कोलारस थाना पुलिस में दर्ज कराई गई है।