SHIVPURI NEWS - करंट से रिटायर्ड रेंजर की मौत,छत की तलाई कर रहा था-33 केव्ही लाइन से लगा करंट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में स्थित लुधावली से मिल रही है कि लुधावली में एक नवनिर्माण मकान की छत की तलाई करते समय एक रिटायर्ड डिप्टी रेंजर को करंट का झटका लग गया। करंट इतना तेज था कि वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड डिप्टी रेंजर के मकान का निर्माण हुआ था बीते रोज फस्ट फ्लोर की छत डाली थी थी रेंजर इसी छत का आज तलाई कर रहा था उसी समय वह मकान के ऊपर से निकली 33 केव्ही लाइन की संपर्क मे आ गया और उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार लुधावली कॉलोनी में निवास करने वाले 66 साल के जुगराम साहू पिता रामचंद्र साहू के मकान का निर्माण चल रहा है। बीते रोज मकान के फर्स्ट फ्लोर की छत डाली थी। जुगराम साहू आज शाम 5 बजे छत की तलाई कर रहे थे तभी मकान के ऊपर से निकली 33 केवी की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया।

बताया जा रहा है कि रिटायर्ड डिप्टी रेंजर का इतनी तेज करंट लगा कि वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई,मृतक के बेटे ने बताया कि मकान के ऊपर से निकली लाइन के तार झूल रहे है इनको हटाने के लिए बिजली कंपनी को कई बार आवेदन दिया लेकिन बिजली विभाग ने कोई सुनवाई नहीं की। कंपनी की लापरवाही के कारण यह हादसा हो गया।