SHIVPURI NEWS - बाइक और 2 लाख कैश नहीं लाने पर नवविवाहिता की सास ने कर दी डंडे से मारपीट

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र में आने वाले मनपुरा गांव से मिल रही है कि मनपुरा गांव में निवास करने वाली 20 साल की विवाहिता की दहेज में बुलेट बाइक और 2 लाख नही लाने पर डंडे से मारपीट कर दी। इतना ही नहीं बचाने आए जेठ व जेठानी को भी पीटा। पुलिस ने पति, सास व देवर के खिलाफ मारपीट, दहेज एक्ट की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक विवाहिता दीपा यादव उम्र 20 साल पत्नी जसमन सिंह यादव निवासी ग्राम मनपुरा ने भौती थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि साल 2020 में उसकी जसमन पुत्र संग्राम सिंह यादव निवासी मनपुरा से शादी हुई थी। उस वक्त पिता ने दहेज में हैसियत अनुसार दो लाख रु. कैश, जेवर, बर्तन आदि सामान दिया था।

शादी के दो साल बाद पति जसमन, सास बटो बाई, देवर राकेश कहने लगे कि तेरे पिता ने दहेज में कम पैसा दिया है। हमें एक बुलट व दो लाख रुपए कैश और
चाहिए। अपने पिता से लेकर आ,तभी तुझे रखेंगे। दहेज के लिए आए दिन परेशान करने लगे।

5 नवंबर को कहने लगे कि अपने पिता से पैसा व गाडी क्यों नहीं ला रही है। पिता के पास पैसे नहीं होने की बात कही तो जसमन ने डंडे से पीटा। बचाने आई जेठानी मनोरमा व जेठ अर्जुन को भी पति, सास व देवर ने पीटा। पुलिस ने तीनों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।