SHIVPURI NEWS - शिवपुरी झांसी फोरलेन हाईवे पर सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत-4 घायल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम सलैया के पास फोरलेन हाईवे पर देर रात चार बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार हो गए। चारों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया जबकि दो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सलैया के रहने वाले सुदेश चंदेल, शिशुपाल चिराड़, प्रमोद आदिवासी और लखन चिराड़ एक बाइक पर सवार होकर सलैया के पास स्थित परमाल ढाबा पर खाना खाने गए हुए थे। चारों जब खाना खाकर अपने गांव लौट रहे थे तो किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की जानकारी किसी ग्रामीण ने राजेंद्र चिराड़ को दी गई कि अपने मिलने वाले लोगों का एक्सीडेंट हो गया है। राजेंद्र के अनुसार जब वह मौके पर पहुंचा तो उसका भतीजा सुरेश, दामाद पप्पू सहित गांव के शिशुपाल व प्रमोद आदिवासी सड़क पर पड़े हुए थे। बकौल राजेंद्र उन्होंने मौके से ही एम्बुलेंस की मदद से हादसे का शिकार हुए लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने जब घायलों का उपचार करना शुरू किया तो उन्होंने सुदेश चिराड़ और प्रमोद आदिवासी को मृत घोषित कर दिया जबकि लखन व शिशुपाल की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।