SHIVPURI NEWS - पेट्रोल पंप के 2 लाख 24 हजार रुपये लेकर फरार हुआ सेल्समैन-मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले देहरदा से हैं जहां सड़क किनारे बने इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक युवक को पेट्रोल संचालन ने पेट्रोल की बिक्री के 2 लाख 24 हजार 166 बैंक में जमा करने के लिए दिये थे, लेकिन वह उन पैसे को लेकर फरार हो गया। पेट्रोल संचालक की शिकायत पर कोलारस पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाशी शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के रहने वाले पेट्रोल पंप संचालक रामनरेश शर्मा ने 1 से 3 नवंबर को डीजल-पेट्रोल की बिक्री के 2 लाख 24 हजार 166 रुपये बैंक में जमा करने देहरदा सडक के पास रहने वाले दिलीप कुशवाह को दिये थे लेकिन दिलीप ने बैंक में पैसे जमा नहीं किए।

जब 4 नवंबर को सेल्समैन पेट्रोल पंप पर काम करने के लिए नहीं आया तो पेट्रोल पंप पर काम करने वाले दूसरे देवेन्द्र परिहार ने पंप संचालक को बताया कि दिलीप काम पर भी नहीं आया और ना ही उसने बैंक में पैसे जमा किये,वही पेट्रोल संचालक ने दिलीप से फोन पर संपर्क किया तो उसने पैसे देने से इनकार कर दिया, साथ ही युवक ने संचालक को धमकी भी दे डाली, इसके बाद जब इसकी शिकायत कोलारस थाने में की गई तो पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरु कर दी हैं।