SHIVPURI NEWS -कोलारस से गायब हुआ 16 साल का शाहिद फोनपे से ट्रेस हुआ, सकुशल घर वापसी

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे की जेल कॉलोनी से गायब हुआ 16 साल का शाहिद शाह सकुशल इंदौर मिल गया है। बताया जा रहा है कि शाहिद इंदौर घूमने के लिए गया हुआ था,पैसे खत्म होने पर उसने अपने परिचित से फोनपे करवाए तो उससे वह ट्रेस हो गया। बालक बुधवार को अपने परिजनों के साथ इंदौर से वापस कोलारस अपने घर लौट आया है।

जैसा कि विदित है शाहिद रविवार को लापता हो गया था। शाहिद अपने घर से दुकान की कहकर निकला था उसके बाद वह लापता हो गया। परिजनों ने इस मामले की सूचना कोलारस पुलिस को दी। परिजन और पुलिस लगातार शाहिद की तलाश में जुटे हुए थे।

बताया गया कि शाहिद ने कोलारस कस्बे के जगतपुर में चाय की दुकान करने वाले धर्मेंद्र सोनी से किसी अन्य फोन-पे नंबर पर 300 रुपए डालने के लिए फोन एक रोज पूर्व किया था।

धर्मेंद्र सोनी ने शाहिद के कहने पर 300 रुपये ट्रांसफर भी कर दिए थे। लेकिन जब धर्मेंद्र को शाहिद के लापता होने की खबर लगी। तब धर्मेंद्र ने शाहिद के परिजनों को पैसे ट्रांसफर करवाने की बात बताई। पुलिस की मदद से फोनपे नंबर की पड़ताल की गई।

फोन-पे नंबर इंदौर का बताया गया। इसके बाद परिजन शाहिद की तलाश में इंदौर के लिए रवाना हुए थे। जहां शाहिद उन्हें मंगलवार की शाम सही सलामत मिल गया। इसके बाद परिजन आज शाहिद को लेकर कोलारस वापस लौट आये।

घूमने का था मन, ट्रक ड्राइवर ने नहीं लिया किराया

शाहिद ने अपने परिजनों को बताया कि उसका भोपाल और इंदौर घूमने का मन था इसी के चलते वह 26 नवंबर की सुबह घर से निकला और गुना की बस पकड़ ली थी। हालांकि कंडेक्टर ने बस का किराया ज्यादा मांगने पर वह म्याना उतर गया। इसके बाद वह एक ट्रक-ड्राइवर में सवार होकर भोपाल पहुंचा।

ट्रक-ड्राइवर ने उससे किराया नहीं लिया। भोपाल घूमने के बाद वह उसी ट्रक से नि:शुल्क इंदौर पहुंच गया। शाहिद ने बताया कि उसके पास पैसे नहीं थे। इसके चलते उसने अपने एक परिचित से 300 रुपए उधार फोन-पे करवा लिए थे।