SHIVPURI NEWS - पिछोर के भौती से 16 साल की नाबालिग अपने पडोसी के साथ हुई फरार, मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के भौती थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम तिधारी में रहने वाली 16 साल की नाबालिग पड़ोस में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड के साथ बीते बुधवार को फरार हो गई,परिजनो ने पडोस मे रहने वाले युवक पर किडनैप करने का आरोप लगाया है फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के भौती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम तिधारी में रहने वाली 16 साल की नाबालिग बीते बुधवार की रात पड़ोस में रहने वाले भगवत परिहार उर्फ भोला परिहार पिता सिरनाम परिहार के साथ फरार हो गई,बताया जा रहा है कि नाबालिग अपने साथ घर में रखी सोने चांदी के जेवरात भी साथ ले गई है। बताया जा रहा है की आरोपी युवक बाहर काम करता है।

परिजनो ने यह लगाए आरोप

लेकिन परिजनो का आरोप है कि भगवत परिहार नाबालिग का अपहरण करके ले गया है। पीड़ित परिवार ने बताया कि बीते बुधवार की रात नाबालिग घर में अपने मां के साथ सो रही थी उसी रात लगभग 3 बजे बच्ची टॉयलेट करने के लिए उसी थी तभी आरोपी युवक के उसका अपहरण कर लिया और उसे अपने साथ ले गया।

पीड़ित परिवार जनो ने बताया कि युवक का एक छोटा मोबाईल भी बाहर पड़ा मिला था और आरोपी उसी दिन से फरार है आरोपी युवक का हमारे घर के पास मे ही घर बना है और वह बाहर काम करता है।

इस घटना के बाद परिजनो ने नाबालिग को अपने रिश्तेदारो से लेकर आप पडोस के गाँव में देखा लेकिन नाबालिग कही नहीं मिली। इसके बाद पता चला की पडोस मे रहने वाला भगवत परिहार उसी दिन से गायब है। इसके बाद 3 नवंबर को इसकी शिकायत भौती थाने में दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने आरोपी का नाम नहीं लिखा और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया,इस मामले को लेकर आज परिजनो ने एसपी ऑफिस में आवेदन दिया है। साथ ही पडोसी युवक का एफआईआर में नाम दर्ज कराने की मांग की है।