SHIVPURI NEWS - सरदार के खेत पर धान की फसल की थ्रेसिंग करते समय 13 साल की नाबालिग का सिर व गर्दन थ्रेसर के पंखे में,घायल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से मिल रही हैं जहां अपनी मॉ के साथ मजदूरी करने गई 13 साल की नाबालिग का थ्रेसर के पंखे में दुपट्टा फंसने से सिर समेत गर्दन में चोट आई है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई, घटना के बाद परिजनों ने नाबालिग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले  सेसंई गांव में रहने वाली संगीता जाटव पति शुगर सिंह जाटव अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ गांव के ही रहने वाले भगोली सरदार के खेत पर धान की फसल की थ्रेशिगं करने के लिए गई हुई थी।

बताया जा रहा है कि थ्रेसिंग करते समय गलती से नाबालिग का दुपट्टा थ्रेसर के पंखे में चला गया जिससे नाबालिग का सिर भी पंखे में लग गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई, परिजनों ने बताया कि जब एंबुलेंस को फोन किया गया तो काफी देर के बाद एंबुलेंस पहुंची, इसके बाद तुरंत ही उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

परिजनों ने बताया कि यह घटना आज सुबह लगभग 10 बजे की है पहले तो एंबुलेंस लेट पहुंची इसके बाद जब जिला अस्पताल आये तो यहां पर भी करीब दो घंटे बाद डॉक्टर आये जिससे बच्ची का लेट उपचार शुरू हुआ फिलहाल बच्ची का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है और उसकी हालत नाजुक है।