SHIVPURI NEWS - मनियर की 11वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ सोशल पर अश्लील हरकत, स्कूल तक बदलना पडा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी खबर शिवपुरी महिला थाने से मिल रही है यहां एक नाबालिग ने अपनी मॉ के साथ महिला थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है कि उसके क्लास में पढने वाले लडके उसका रास्ता रोककर पिछले कई दिनों से उसके साथ छेडछाड कर रहे है। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आवेदन के आधार पर जांच शुरु कर दी है।

शहर के फतेहपुर लाल माटी में रहने वाली 16 वर्षीय 11वीं क्लास में पढने वाली नबाव साहब रोड पर एक प्राइवेट स्कूल मे पडती थी,इसी स्कूल में साथ में पढने वाले अविनाश धाकड़ और दुर्गेश धाकड़ उसे पिछले 1 साल से परेशान कर रहे है। बताया जा रहा है की दोनो लडके स्कूल जाते समय लडकी के साथ रास्ते में छेडछाड करते थे साथ ही लडकी के साथ अश्लील बाते करते थे।

जब इस बारे में नाबालिग ने अपने माता पिता को बताया तो उन्होने स्कूल में जाकर प्रेसीपल से दोनो लडको की शिकायत की तो प्रिंसिपल ने दोनो लड़को की स्कूल से टीसी काट दी इसके बाद भी लड़के लगातार लड़की के साथ आये दिन छेडछाड करते रहे बताया जा रहा है कि यह दोनों लड़के रातौर गांव के रहने वाले है।

इस मामले के बाद परिजनों ने युवती को ज्ञान प्रभात स्कूल मनियर में एडमिशन करा दिया इसके बाद युवको ने नाबालिग को सोशल मीडिया इस्टाग्राम पर मैसेज किये जब इस बारे में नाबालिग ने एक बार फिर परिवार को बताया कि युवक सोशल मीडिया पर मेसेज कर रहे है तो नाबालिग की मॉ की युवकों के साथ कहा सुनी हो गई इसके बाद आज नाबालिग ने अपने परिवार के साथ महिला थाने पहुंच कर इसकी शिकायत दर्ज की है। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपी दोनों लडके की जांच शुरु कर दी है।