शिवपुरी के VTBP स्कूल के पास शंकर जी के मंदिर की पूजा कर रही महिला का लूटा मंगलसूत्र

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले व्हीटीपी स्कूल के सामने स्थित शंकर जी के मंदिर पर पूजा अर्चना कर रही महिला के गले पर एक युवक चाकू अड़ा कर गले में पहले हुए मंगलसूत्र को उतरवा कर ले गया। इससे साफ जाहिर है कि लुटेरे के कितने हौंसले बुलंद है। इस बात की जानकारी महिला लौटकर अपने घर पर परिजनों को जानकारी दी जिस पर आस पास युवक को तलाश की लेकिन तब तक युवक वहां से रफू चक्कर हो गया।

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 2 के व्हीटीपी स्कूल सामने शंकर जी के मंदिर मै रजनी चिड़ार पति परमानंद की रोज की तरह पूजा कर रही थी पूजा करते समय एक बदमाश ने रजनी चिड़ार नहीं तो चाकू मारदूंगा। रजनी घबड़ा गईर् और मंगलसूत्र अपने हाथ से उताकर उसे सौंप दिया।

इस संबंध में जब रजनी से चर्चा की तो उनका कहना था कि मंदिर पास में स्थित सामुदायिक भवन हैं जहां नशेड़ी युवकों का जमावड़ा लगा रहता है जिसकी सूचना कईर् बार कोतवाली पुलिस को दी जा चुकी हैं, लेकिन आज तक कोईर् कार्यर्वाही नहीं की गई। इसी का परिणाम है कि आज इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया।

जिससे पूर्व में भी मंदिर परिसर में भगवान घंटे भी चोरी चले गए थे अब देखना यह है कि पुलिस इस लूट को ट्रेस करने में सफल हो पाती है या फिर अन्य घटनाओं की तरह ठंडे बस्ते में डल जाएगी।