SHIVPURI विधानसभा: अभी भी उम्मीद में वीरेन्द्र रघुवंशी-मिला है आश्वासन, बदलेगा फिर मौसम

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने अपने 144 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए। शिवपुरी जिले में शिवपुरी विधानसभा की सीट पर बड़ा उलटफेर किया। इस सूची में शिवपुरी विधानसभा में पिछोर विधायक केपी सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है,लेकिन शिवपुरी विधानसभा से विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी का नाम फायनल माना जा रहा था,टिकट की आस में ही कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस में आए थे।

वीरेन्द्र रघुवंशी ने टिकट कटने के बाद अपने अधिकृत फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो वायरल की है। इस वीडियो में वीरेन्द्र रघुवंशी ने कहा कि आप सबको मालूम है कि मेरा जीवन संघर्षों से गुजारा है लेकिन यह संघर्ष मैं सदैव आप सबके विकास और सेवा के लिए किए हैं। वर्तमान में मुझे पुनः कुचक्रों के जाल में फंसाया गया है। मुझे उम्मीद है कि शीर्ष नेतृत्व निश्चित रूप से ध्यान देगा और ईश्वर हमेशा इन कुचक्रों से आप और हमको निकलता रहा है। मैं सभी को संदेश देना चाहता हूं कि आप सभी धैर्य बनाए रखें निश्चित रूप से शीर्ष नेतृत्व विचार मंथन के बाद हमें सेवा का अवसर देगा।


बताया जा रहा है कि सूची जारी होने के बाद वीरेन्द्र रघुवंशी सक्रिय हुए और दिल्ली ओर भोपाल के नेताओं से संपर्क किया। जानकारी मिली है कि शीर्ष नेतृत्व से वीरेन्द्र रघुवंशी की बात हुई है और उन्है कुछ आश्वासन भी मिला है।

बता दें कि कोलारस विधानसभा से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। इसके बाद विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का टिकट शिवपुरी विधानसभा से फाइनल माना जा रहा था लेकिन कांग्रेस ने सूची जारी कर सबको चौकाते हुए पिछोर विधानसभा से कांग्रेस विधायक केपी सिंह कक्काजू का नाम शिवपुरी विधानसभा से प्रत्याशी के तौर पर जारी कर दिया। बता दें कि विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का नाम शिवपुरी विधानसभा से सामने आने के बाद कांग्रेस के पदाधिकारियों में अंतःकलह देखने को मिल रही थी।