SHIVPURI तहसीलदार के रीडर पर कोतवाली में दर्ज हुआ मामला,वकील और बाबू विवाद,वीडियो वायरल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। सोमवार से लेकर मंगलवार की शाम तक तहसील के बाबू ओर वकील का विवाद सुर्खियां बना रहा। सोमवार के दिन कार्यालयीन समय में एडवोकेट और तहसील में पदस्थ बाबू के बीच विवाद हुआ था नौबत हाथापाई तक आ गई। कोतवाली पुलिस ने तहसील के बाबू राजेन्द्र राय के फरियाद पर एडवोकेट अवध किशोर समाधिया पर शासकीय कार्य मे बाधा और हरिजन एक्ट की कायमी कर दी थी।

एडवोकेट पर मामला दर्ज होने के बाद अभिभाषक एसपी सहित कलेक्टर से मिले और तहसील के बाबू राजेन्द्र राय पर मामला दर्ज कराने की बात कही। साथ में एफआईआर नही होने की दिशा में एडवोकेट ने कहा कि हड़ताल पर चले जाऐगा।

बताया जा रहा है कि कोतवाली पुलिस ने एडवोकेट अवध किशोरी समाधिया की शिकायत पर तहसीलदार रीडर राजेन्द्र कुमार राय पर मामला दर्ज कर लिया। एडवोकेट अवध किशोर ने बताया कि सोमवार की दोपहर 01.30 बजे  अधिबक्ता न्यायालयीन कार्य से टावर संबंधी ग्राम सुजवाया के विचाराधीन मामले की फाइल की जानकारी के संबंध मे तहसील कार्यालय गया था जहाँ पर तहसीलदार रीडर  राजेन्द्र कुमार मिले थे।

जिनसे मैने अपनी फाइल की प्रोग्रेस के संबंध में पूछा था तो वह मुझसे उत्तेजित होकर बोले कि तुम जानकारी लेने बाले कौन होते हो तो मैंने उनसे कहा कि मैं अधिवक्ता हूँ पिछले दस दिनों से फाइल की पूछ रहा हूँ तो आप टालमटोल कर कोई जवाब नही दे रहे हो इतना सुनते ही राजेन्द्र कुमार उन्होने मुझसे माँ बहन की गंदी गंदी गालियां देते हुए मेरा मुँह पकड़ लिया जो मैंने उनसे गालिया देने से मना किया तो उन्होने मुझे और अधिक गंदी गंदी मां बहन की गालियां दी जो सुनने में बुरी लगी।

मेरे द्वारा हाथ से इशारा करते हुए भी गाली देने से मना किया तो राजेन्द्र कुमार ने मुझे गाल पर जोड़ से थप्पड़ मारा और मुझसे कहा कि यहाँ से भाग तेरे जैसे काफी वकील आते है और मुझसे राजेन्द्र बोला कि आइंदा ऑफिस में दिखे तो तुम्हे जान से खत्म कर दूंगा एव एससी एसटी एक्ट लगवा दूँगा।

वही इस घटनाक्रम वीडियो भी अव वायरल हो रही है। यह वीडियो तहसील ऑफिस में लगे कैमरे की है। इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा रहा है कि विवाद चल रहा था,इसी विवाद में बाबू ने पहले एडवोकेट का मुंह पकड़ा है। इसके बाद वहां उपस्थित लोगो ने दोनो को अलग कर दिया है।