​हरिद्वार की महिला की शिवपुरी में मौत, हरिद्वार से भगा कर लाया था SHIVPURI का सोनू: दोनों विवाहित है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना सीमा से मिल रही है कि शिवपुरी झांसी फोरलेन पर स्थित सुरवाया थाने के सामने एक बाइक फिसलने के कारण एक महिला की मौत हो गई वही बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला को युवक हरिद्वार से भगा कर लाया था,महिला और युवक दोनो ही शादीशुदा है।

जानकारी के अनुसार आज शाम लगभग 4 बजे सुरवाया थाना सीमा के सामने एक बाइक स्लीप हो गई। इस घटना में बाइक सवार महिला और युवक दोनो ही गंभीर रूप से घायल हो गए। युवक की पहचान  भौंती थाना क्षेत्र के रहने वाले 28 साल के सोनू मेहते पुत्र बाबू मेहते के रूप में की है। जबकि मृतिका की पहचान हरिद्वार की रहने वाली 30 साल की सपना के रूप में की। बताया गया है कि महिला अपने प्रेमी सोनू के साथ हरिद्वार से भाग कर शिवपुरी पहुचीं थी।

दोनों एक ही कंपनी में काम करते है
शिवपुरी जिले के भौती थाना क्षेत्र के मोहर गांव का रहने वाला 28 वर्षीय सोनू मेहते कई वर्षों से हरिद्वार में रहकर जय श्री पॉलीमर कंपनी में नौकरी करता था। बताया गया कि हरिद्वार की दौलतपुर की रहने वाली सपना भी इस कंपनी में काम करती थी। इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए थे।

20 तारिख को घर आया था सोनू
सोनू मेहते के भाई विशाल मेहते ने बताया कि 20 तारीख को उसका भाई सोनू हरिद्वार से लौटकर अपने गांव मुहार आया हुआ था। लेकिन उसके साथ कोई भी महिला नहीं थी, तभी वह अपने गांव में अपनी बीवी बच्चों के साथ रुका हुआ था।

आज सुबह उसका भाई सोनू बाइक पर सवार होकर गांव से निकला था। दोपहर सुरवाया थाना पुलिस ने भाई के एक्सीडेंट हो जाने की सूचना दी। उसे और उसके परिवार को मृत हुई। महिला के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। इस पूरे घटनाक्रम में परिवार यह खोज रहा था कि 20 तारीख से सपना को सोनू ने कहा रखा था।

दोनों हैं शादीशुदा
सपना के पति रोहतास ने बताया कि मेरी पत्नी के दो लड़के और एक लड़की है। इधर, सोनू मेहते भी शादीशुदा है। सोनू मेहते एक बेटे का पिता है और सोनू मेहते की पत्नी 8 माह की गर्भवती है। सुरवाया थाना पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए सोनू मेहते को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।