SHIVPURI NEWS - ससुराल में लटका मिला दामाद ,विवाहिता भी लटकी मिली घर पर-अब तीन बच्चे अनाथ

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में एक दामाद ने ससुराल में फांसी पर लटका मिला है। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में पांच मौतें होने की खबर मिल रही हैै। सबसे दुखद यह है कि 30 साल विवाहिता अपने ही घर में फांसी पर लटकी मिली है। वह अपने पीछे 3 बच्चे छोड़ गई जिसमें सबसे छोटे बच्चे की उम्र ढाई माह है।

करैरा मे कल्ला लटका मिला

करैरा के खैराई गांव में रहने वाले जानकारी के मुताबिक कल्ला उर्फ विवेक जाटव (18) निवासी ग्राम मंगलवार बुधवार की दरम्यानी रात फांसी के फंदे पर लटकी मिली। चाचा श्री राम जाटव का कहना कि रात 12 बजे लाइट आने पर मोटर चलाने उठा। देखा तो भतीजा कल्ला उर्फ विवेक जाटव नहीं मिला। कल्ला को खेत व आसपास ढूंढा तो घर के पीछे खाती बाबा मंदिर के पास नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

दमाद लटका मिला फांसी के फंदे पर

पिछोर अनुविभाग के भौंती के मनपुरा रहने वाले युवक ने में फांसी लगाकर ससुराल में फांसी के फंदे पर लटका मिला है। घटना मंगलवार की दोपहर 2 बजे की है। पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र उम्र 30 साल पुत्र राजाराम आदिवासी निवासी मनपुरा अपनी ससुराल भडोरा गांव आया था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर धर्मेंद्र ने अपनी ससुराल में फांसी लगा ली। कमरे में दामाद फंदे पर लटका मिला।मौत की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सकी है। मायापुर थाना पुलिस ने बुधवार को पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।

अधेड का शव मिला: पुरानी शिवुपरी क्षेत्र

शिवपुरी शहर के बजरिया मोहल्ला में आज (गुरुवार) सुबह एक अधेड़ का शव मिला था। पुलिस ने मृतक की पहचान आधार कार्ड से की। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम हाउस भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

देहात थाना प्रभारी विकास यादव ने बताया कि आज सुबह बजरिया मोहल्ला में शव मिलने की सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर मृतक की पहचान जेब मे मिले आधार कार्ड और मोबाइल के जरिए झांसी के रक्सा के रहने वाले 53 वर्षीय भरत रावत के रूप में की गई थी। भरत के परिजनों तक सूचना पहुंचा दी गई है।

भरत रावत की शादी नहीं हुई है वह कई वर्षों से शिवपुरी में रहकर चाय-नाश्ते के होटल पर काम करता था वर्तमान में वह लुधावली क्षेत्र के आईटीबीपी के गेट के पास किसी चाय नाश्ते के होटल पर काम करता था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही भरत रावत की मौत का असल कारण पता लग सकेगा।

सतनवाडा में 3 बच्चो की मां फंदे पर लटकी मिली

शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के बमोरी गांव में एक 30 वर्षीय महिला फांसी के फंदे पर लटकी मिली। सतनवाड़ा थाना पुलिस पुलिस ने मर्ग कायम कर महिला के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि ढाई महीने की बेटी समेत महिला के तीन बच्चे हैं।

जानकारी के मुताबिक 30 साल प्रेम पाल की शादी 10 साल पहले बामौर के रहने वाले विकास पाल से हुई थी। प्रेम पाल के 7 साल की बेटी, ढाई साल का बेटा और ढाई महीने की बेटी भी है। प्रेम पाल का पति विकास पाल ट्रक ड्राइवर है।

बताया गया है कि विकास बुधवार को घर से बाहर था। बुधवार की देर शाम प्रेम पाल के बच्चे और उसकी सास घर में थी तभी प्रेम पाल ने घर की पहली मंजिल के कमरे में जाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

देर रात प्रेम पाल के फांसी लगाने की खबर परिजनों को लगी। महिला के शव को फांसी के फंदे से पड़ोसियों ने उतारा। आज (गुरुवार को) सतनबाडा थाना पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराया है पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।