SHIVPURI NEWS - बदरवास से व्यवसाई गायब, खाई में मिली बाइक और कपडे, अधिक कर्जे की चर्चा कस्बे में

Bhopal Samachar
बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा अंतर्गत कस्बे का एक व्यापारी गायब हो गया है। बताया जा रहा है कि व्यापारी अपने खेत पर गया था उसके बाद वह लापता हुआ है। गायब व्यापारी की बाइक और कपडे रविवार की सुबह बदरवास कस्बे के सिल्वर पार्क होटल के पास सड़क किनारे खाई में पड़ी मिली। इसके बाद परिजनों ने अपरहण की आशंका जाहिर की।

जितेंद्र धाकड़ ने बताया कि मेरे चाचा सतीश धाकड़ पुत्र पहलवान सिंह धाकड़ (42) बदरवास कस्बे बारई रोड पर बने मकान में किराने की दुकान संचालित करते हैं। पिछले दो दिनों से वह पुश्तैनी गांव खाईखेड़ा में मक्का की फसल के काम से गांव में ही थे।

शनिवार की शाम हम सभी अपने खेत से वापस आ गए थे। इस दौरान चाचा सतीश धाकड़ खेत पर ही रुक रहे थे शनिवार की शाम बड़े चाचा ओमप्रकाश खाना देने खेत पर पहुंचे थे। उन्हें खेत पर सतीश नहीं मिले थे। खेत से बाइक भी गायब थी। बताया जा रहा है कि किराना का व्यापार करने वाले सतीश धाकड़ पर मार्केट का कर्ज है,इसकी चर्चा भी बदरवास नगर में हो रही ळै।

वही सतीश धाकड़ के परिजनों की गुमशुदगी की शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई गई थी इसके अतिरिक्त परिवार के सदस्य चाचा सतीश धाकड़ को ढूंढने का प्रयास कर रहे थे आज सुबह बदरवास कस्बे के सिल्वर होटल के पास सड़क किनारे खाई में उनकी बाइक और कुछ पहने हुए कपड़े खस्ताहाल में मिले हैं। हमें आशंका है कि सतीश धाकड़ का अज्ञात लोगों ने अपहरण किया। पुलिस ने लापता युवक की गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।