SHIVPURI NEWS - कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह ने किया अपना वचन पत्र जारी,मेरे दरवाजे खुले रहेंगे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। पिछोर के अपराजित पहलवान केपी सिंह को शिवपुरी विधानसभा की सीट पर कब्जा करने के लिए मैदान में उतारा है,केपी सिंह वापस रिटर्न होगें इस अफवाह के बाद विराम लगने के बाद शुक्रवार की शाम केपी सिंह ने शिवपुरी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग ने केपी सिंह सभी कार्यकर्ताओ ने बात चीत की।

कार्यकर्ताओ की इस मिटिंग में केपी सिंह ने बताया कि शिवपुरी का विकास कैसे किया जाएगा,उनके मन में शिवपुरी के विकास को लेकर क्या प्लानिंग है और इस चुनाव में शिवपुरी विधानसभा की जीत के मंत्र के साथ काम करना है।

इस बैठक में कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह ने अपना वचन पत्र जारी किया है। इस वचन पत्र  में केपी सिंह ने जनता को वचन दिया है कि

मैं के. पी. सिंह (कक्काजू) जो कांग्रेस पार्टी की ओर से इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के ओर से शिवपुरी विधानसभा 25 में प्रत्याशी हूँ। सभी मतदाताओं एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वचन देता हूँ कि आपका निर्वाचित प्रतिनिधि वनकर मैं-

1. सभी कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं के मान सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा करूंगा।

2. क्षेत्र के सभी मतदाताओं को वचन देता हूँ कि किसी भी प्रकार की जातिवादी या अन्य संकीर्ण मानसिकता के साथ में कभी कोई काम नहीं करूंगा।

3. क्षेत्र में किसी प्रकार के असामाजिक तत्वों को कभी भी किसी प्रकार का कोई सरंक्षण या किसी के गलत कार्यों को सहयोग का काम कभी मेरे द्वारा नहीं किया जायेगा ।
4. क्षेत्र के कमजोर एवं जरूरतमंद सभी वर्गों की सदैव सहायता करना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी।

5. शिवपुरी शहर को व्यवस्थित और भविष्योन्मुखी शहर बनाने के लिये सबके साथ मिलकर काम करूंगा।

5. विकास और जनकल्याण के सभी काम बगैर किसी राजनैतिक भेदभाव के साथ समावेशी रूप में सुनिश्चित किये जायेगे ओर  हर नागरिक के लिये मेरे घर के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे ।