SHIVPURI NEWS - अंतत: सभी अटकलों पर विराम, चुनाव नही लड़ने की अटल भावना के साथ राजे ने शिवपुरी को कहा गुड बॉय

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बीते दिनो से शिवपुरी विधानसभा की राजनीति ने करवट ली कि शिवपुरी विधायक प्रदेश में कैबिनेट राजे सिंधिया ने राजमाता विजयाराजे की प्रतिमा का अनावरण करते हुए अंत:सभी अटकलों पर विराम लगा दिया कि वह अब वह शिवपुरी से चुनाव नही लडेगी,एक तरह से शिवपुरी से मेरा गुड बॉय है। यशोधरा राजे सिंधिया ने अपनी उम्र और स्वास्थ्य का हवाला देते हुए भाजपा को एक चिट्ठी लिखी थी कि वह अब आराम करना चाहती है।

इसके बाद लगातार अटकले लगाई जा रही थी कि उनके समर्थक उन्हें मनाने में सफल होगें। भाजपा भी विधानसभा चुनाव में अपने अजेय प्रत्याशी को पुन:मंथन कर मैदान में उतार सकती है,राजे शिवपुरी विधानसभा या और किसी विधानसभा से चुनाव लडेगी इस पर संशय बना हुआ था और लोग अपने अपने हिसाब से प्रतिक्रिया भी दे रहे थे। राजमाता सिंधिया की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम ओर पाम ट्री आयरलैंड के उद्घाटन के बाद राजे ने इन सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया कि वह चुनाव लड़ेगी या नहीं उन्होने शिवपुरी को गुड बॉय बोल दिया।

यह कहा यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रतिमा अनावरण के समय जिसको हम सशब्द प्रकाशित कर रहे है
मेरा मन इतना भावुक हो गया कि वह जो निरंतर मेरे अंदर जो भावना है कि मैं चुनाव नहीं लडूंगी वह और अटल हो गई है। मैं अब इस चुनाव को लड़ने वाली नहीं हूं आपकी वजह से मैं कहती हूं कि जो अम्मा की पद चिन्हों पर चलने की कोशिश की।

मैं यह प्रतिमा का अनावरण आप लोगों के मंत्र उच्चारण से और सारे जो महानुभावों यहां बैठे हैं मेरे सामने और मेरे साथ में सबके साथ आप सबको धन्यवाद देना चाहती हूं कि एक तरह से यह मेरा गुड बाय है और मैं समझता हूं कि पितृपक्ष के समय में मैं सोच रही थी कि मैं क्या कर सकती हूं।

मेरी मां के लिए और मेरे फादर के लिए आज के प्रतिमा का अनावरण करते हुए मुझे मेरा मन भर रहा है कि पितृपक्ष में मैंने मेरी मां की सच्ची श्रद्धांजलि दी और उनकी याद कारी ऐसे समय में और उनकी ही प्रेरणा से जो मैंने निश्चय लिया मैं आप सबको आज प्रार्थना करती हूं कि आप मेरे साथ रहोगे इस निर्णय में कठिन निर्णय था।

अब मै 21 साल की नही हूं। अब नई पीढ़ी को आने के लिए तैयार है,और अगर अम्मा ने मुझे राह दिखाई तो मेरा भी कर्तव्य है राह दिखाने के लिए अब मैं शिवपुरी वासियों को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं कि आप लोग मेरे साथ रहे, मेरे सारी चुनौतियों में साथ रहे और आज भी मेरे निर्णय के साथ आप भी मेरा साथ दोगे बहुत-बहुत धन्यवाद सबको जय भारत जय हिंद।