SHIVPURI NEWS - चार महीने पहले की थी बेटे ने लवमैरिज, डेढ माह से गायब है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां एक महिला ने अपनी बहू पर बेटे को गायब करने का आरोप लगाया है महिला ने बताया कि मेरा बेटा पिछले डेढ़ माह से उसकी ससुराल से गायब है। उसका अभी तक कोई भी सुराग नही लग सका है।

जानकारी के अनुसार नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम ख्यावदा गांव की रहने वाली मीना पत्नी रामकिशन बाथम ने बताया कि मेरे बेटे की लव मैरिज वार्ड क्रमांक 8 न्यू कॉलोनी करैरा मे रहने वाले राजू बाथम की लडकी फूलवति उर्फ नैन्सी बाथम के साथ 1 मई 2023 को सामूहिक विवाह सम्मेलन भितरवार जिला ग्वालियर से हुई थी।

शादी के बाद से ही बेटे को ससुराल में रखने का बनाया था दबाव

पीड़ित महिला ने बताया कि मेरी बहू फूलवति शादी के एक महीने बाद ही मेरे बेटे को हम सब पर दबाव बनाकर अपने मायके ले गई और वहां रहने लगी। फिर एक महिने तक उसने मेरे लडके बेटे को मायके में ही रखा इसके बाद वह कुछ दिने के लिए फिर से क्यावदा गांव ससुराल में लोट आई।

और चार दिन रुकने के बाद फिर से हम सब से लड़ाई कर बेटे को लेकर करैरा अपने मायके में चली गई लेकिन पिछले डेढ़ माह से मेरे बेटे का कोई पता नही है जब इस संबंध में बहू के घर वालों से पूछा तो वह उल्टा ही हमारे ऊपर आरोप लगाने लगे कि आपने ही गायब किया है।

पीड़ित का कहना है कि जब बेटा पिछले 2 माह पहले बहू के साथ उसके मायके में रहने के लिए चला गया था तो उसे ही पता होना चाहिए लेकिन उल्टा बहू के मायके वाले और बहू हमारे ऊपर गायब कराने का आरोप लगा रही है।

पीड़ित ने बताया कि बहू बहुत चालू है। उसी ने हमारे बेटे को कहीं गायव करवा दिया है। क्योकि पहले वह हमसे लड़ाई कर बेटे को घर से अपने मायके लेकर गई और वही से उसे गायब करवा दिया है। इस मामले की शिकायत नरवर थाने में की लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है। इसके बाद आज पीड़ित ने इसकी शिकायत एसपी आफिस में दर्ज कराई है।