SHIVPURI NEWS -जनता यह न सोचे कि पिछोर का कक्काजू क्षेत्र छोड़कर भाग गए, भाजपा का किला जीतने गया हूं

Bhopal Samachar
अतुल जैन @ खनियाधाना। खनियाधाना-पिछोर विधानसभा पिछले 30 वर्षों से यहां कांग्रेस का गढ़ माना जाता है और वर्तमान में लोधी बाहुल्य क्षेत्र भी माना जाता है इस बार विधानसभा में दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशी लोधी समाज से बनाए गए हैं और रविवार को खनियाधाना में कांग्रेस के प्रत्याशी अरविंद सिंह लोधी के समर्थन में पूर्व मंत्री एवं इस क्षेत्र से विधायक रहे केपी सिंह कक्काजू ने खनियाधाना क्षेत्र की जनता एवं कार्यकर्ताओं को सभागार मैदान में संबोधित करते हुए बताया की पिछोर विधानसभा से मुझे कांग्रेस पार्टी के द्वारा ही शिवपुरी विधानसभा भेजा गया है।

क्योंकि मैं पिछोर विधानसभा में पिछले 30 वर्षों से जीत रहा हूं और इसी तरह शिवपुरी विधानसभा में भी पिछले 31 वर्ष 6 माह से वहां कांग्रेस का प्रत्याशी पराजित होता आ रहा था इस वजह से पिछोर विधानसभा क्षेत्र की जनता यह न सोचे कि केपी सिंह का कक्काजू क्षेत्र छोड़कर भाग गए हैं मैं हमेशा आपके बीच रहूंगा और क्षेत्र की जनता ने मेरा अभी तक साथ दिया है उनका मैं कभी साथ नहीं छोड़ सकता।

पिछोर विधानसभा क्षेत्र के लिए कांग्रेस पार्टी ने अरविंद लोधी को प्रत्याशी बनाया है तो आप सभी लोग मिलकर अपने स्थानीय व्यक्ति अरविंद लोधी को ही अपना मत दें और बाहरी लोगों से बचें। कक्काजू ने कहा कि अपने क्षेत्र का घर का और पड़ोसी ही अपने काम आता है ना कि बाहर से आया हुआ।

हम बाहरी व्यक्ति पर भरोसा नही कर सकते है, इसलिए अपने घर जैसा स्थानीय व्यक्ति को ही चुने। कांग्रेस पार्टी से विधानसभा प्रत्याशी अरविंद लोधी को भी संकल्प दिलाया कि क्षेत्र की समस्त समाजों को साथ में लेकर ही उनके कार्य करें एवं किसी भी समाज में कोई भेदभाव ना करें और बताया कि कुछ लोग तो पिछोर खनियाधाना को जिला बनाने के नाम पर यहां के युवा पीढ़ी को अपनी राह से भटकाने में लगे हैं और अपना स्वार्थ सिद्ध करने को यहां वह आए हैं ना की क्षेत्र की जनता का भला करने।