SHIVPURI NEWS - पोहरी विधानसभा में मंत्री के बाद समर्थको का विरोध, बेइज्जती कर के भगा दिया था

Bhopal Samachar
पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा के भाजपा के प्रत्याशी सुरेश राठखेडा की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। चुनाव के दौरान प्रचार के समय जनता सीधे सवाल कर रही है और विकास कामों का हिसाब ले रही है। 27 अक्टूबर शुक्रवार के दिन मंत्री महोदय से सडको को लेकर सीधे सवाल का एक वीडियो वायरल हुआ था,अब मंत्री के समर्थको से जनता सवाल कर रही हैं और जवाब भी मांग रही है। आज ऐसा ही एक वीडियो फिर सोशल पर वायरल हो रहा है।

पोहरी विधानसभा के भाजपा के प्रत्याशी सुरेश राठखेडा का आज तय चुनावी जनसंपर्क के कार्यक्रम के अनुसार सुबह 8ण्30 बजे भटनावर गांव के पास ऐसवाया गांव पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंचे थे। ऐसवाया गांव में निवास करने वाले रामू यादव पुत्र नरेन्द्र यादव से अपने पक्ष में मतदान करने की आग्रह मंत्री जी ने किया तो रामू यादव अपनी पुरानी किसी बात पर लेकर मंत्री महोदय से भिड गया लेकिन मंत्री महोदय उसे समझाने का प्रयास करते उससे पहले वहां किसी ने मोबाइल निकाल लिया,इस कारण मंत्री जी ने वहां से जाना उचित समझा।

मंत्री महोदय के समर्थक राजू यादव को समझाने का प्रयास कर रहे थे,लेकिन रामू यादव स्पष्ट कह रहा है कि में तो कांग्रेस को प्रचार करूगा और उसको वोट दूंगा। यह वीडियो अब सोशल पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि रामू यादव 6 माह पूर्व अपने काम को लेकर मंत्री जी के पास उनके पोहरी ऑफिस गया था,जब मंत्री जी ने उसकी सुनी नही इसलिए रामू ने आज अपनी पूरी भड़ास मंत्री जी के समर्थकों पर निकाल दी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो में रामू यादव बोल रहा है कि विधायक हमने बनाया था जनता ने बनाया था,मेरे से कहा था कि नेतागिरी करोगी तो ऐसा ही होगा,मेरी बेइज्जती कर के भगा दिया था,जनता की बेइज्जती करके भगाते है। में गरीब आदमी हूं में मर सकता हूं झुक नही सकता,में जी जान से कांग्रेस का काम करूगा। आम जनता की विधायक बेइज्जती करके भगा सकता है तो किसी का कुछ भी कर सकता है।





इससे पूर्व बीते शुक्रवार को मंत्री राठखेडा पोहरी विधानसभा के ग्राम आकुर्सी, सकतपुर में ग्रामीणों से वोट मांगने गए तभी गॉव के लोंगो ने उन्हें घेर लिया लोंगो ने बोला की गॉव से खरई तक जाने का रास्ता नहीं है मंत्री विरोध कर रहे लोंगो को बोलते हुए सुनाई दिए अबकी बार मुझे विधायक बनाओ आपका रोड़ बनबा दूंगा इस तरह विरोध करना ठीक नहीं है,लेकिन ग्रामीण नही माने इस कारण मंत्री को बहा से बापस लौटना पड़ा।