SHIVPURI NEWS - पाटौर में पशुओं को चारा डालने गई थी नाबालिग, आरोपी घात लगाए बैठा था-बलात्कार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के गोपालपुर थाना सीमा में आने वाले ढेडरी गांव में नाबालिग के बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम नाबालिग पशुओं का चारा डालने घर के पास बनी पटौर में में चारा डालने गई थी आरोपी वहां घात लगाए बैठा था। नाबालिग की फरियाद पर गोपालपुर थाना पुलिस ने मामला आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ढेडरी गांव में निवास करने वाली 15 वर्षीय बालिका अपने घर के पास में बनी पशुओं की पटौरा में पशुओं को चारा डालने के लिए सोमवार की देर शाम गई थी। बताया जा रहा है कि गांव का ही रहने वाला सत्यम शर्मा पाटौर में ही घात लगाए बैठा था। नाबालिग के आते ही सत्यम ने नाबालिग को दबोच लिया और उसका बलात्कार कर दिया।

बताया जा रहा है कि जब बहुत देर तक नाबालिग घर नहीं पहुंची तो उसे तलाशता हुआ वह पशुओं की पाटौर में पहुंच गया,जहां नाबालिग के पिता को आता देख सत्यम शर्मा फरार हो गया। सोमवार की शाम को नाबालिग को लेकर पिता गोपालपुर थाने पहुंचा और पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने नाबालिग की फरियाद पर आरोपी सत्यम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आरोपी फिलहाल पुलिस की पकड़ से दूर है।