SHIVPURI NEWS - कोलारस में ग्रामीणों ने घेरा बिजली कंपनी का कार्यालय, आफिस छोड भागे अधिकारी

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस तहसील के करीब आधा दर्जन गांवों के ग्रामीणों ने बिजली समस्या को लेकर बिजली ऑफिस का घेराव कर दिया। इस दौरान करीब दो सैकड़ा ग्रामीणों ने विरोध जताया है। ग्रामीणों की नाराजगी को देखते हुए बिजली दफ्तर से अधिकारी और कर्मचारी भाग खड़े हुए और थाने जा पहुंचे। मामला बढ़ता देख विभाग के अधिकारी पुलिस सुरक्षा में बीच दफ्तर पहुंचे। तब कहीं जाकर अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्या को निपटाने के लिए कुछ ही घंटों की मोहलत मांगी। इस पर ग्रामीण शांत हुए।

जानकारी के मुताबिक, कोलारस तहसील के गुडा, मोहरा, सिंघराई गोपालपुर आदि गांव के ग्रामीण बड़ी संख्या में एकजुट होकर बिजली दफ्तर शिकायत लेकर पहुंचे थे। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले 10 दिनों से महज 1 घंटे ही बिजली मिल पा रही है। जबकि इसकी शिकायत कई दफा दर्ज कर दी गई है, लेकिन समस्या से निजात नहीं मिली।

इस बार बारिश न होने के चलते पानी का संकट गहराता जा रहा है पंप मोटर चलाने के लिए बिजली की आवश्यकता पड़ रही है। लेकिन पर्याप्त बिजली की सप्लाई नहीं मिल पा रही है। इसके चलते खेतों की बुवाई और सिंचाई समय पर नहीं हो पा रही है। आज इसी समस्या को लेकर बिजली दफ्तर पहुंचे थे। लेकिन बिजली अधिकारी मौके से चले गए। बिजली अधिकारियों ने बाद में आकर कुछ ही घंटे में बिजली की समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया है।