SHIVPURI NEWS - पुताई करते समय नसेनी से गिरी महिला पलंग के किनारे पर पड़ी, प्राइवेट जख्मी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां एक महिला अपने घर पर दिवाली की सफाई व पुताई कर रही हैं तो उसी दौरान वह घर से कमरे में नसेनी पर चढ़ी हुई थी, महिला का अचानक से बैलेंस बिगड़ा और वह नसेनी से सीधे पलंग के किनारे पर पड़ी, जिसके कारण उसके प्राइवेट पार्ट में काफी चोट आ गई, जिसे उपचार से लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी लुकवासा की रहने वाली संतोष कुमारी आदिवासी पत्नी सुमेन्द्र आदिवासी उम्र 25 साल ने बताया कि मैं अपने घर पर दिवाली के चलते साफ-सफाई और पुताई कर रही थी। तथा मैं नसेंनी पर चढ़कर अपने कमरे की पुताई कर रही थी। तभी अचानक से मेरा बैलेंस बिगड़ गया और मैं नसेनी से सीधे आकर नीचे रखे पंगल के किनारे पर पड़ी, जिससे मेरे प्राइवेट पार्ट में काफी चोट आई हैं। जिससे मेरे प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही है।

मुझे प्राथमिक उपचार के लिए लुकवासा स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, लेकिन चोट इतनी ज्यादा आई हैं उसके कारण डॉक्टरों ने मुझे शिवपुरी जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां मुझे उपचार के लिए भर्ती तो कर लिया गया है,लेकिन मेरा उपचार अभी तक जारी नहीं किया गया। बताया जा रहा हैं कि महिला के पति सुमेंन्द्र रेलवे में कर्मचारी हैं और उनकी पोस्टिंग लुकवासा में ही हैं। वैसे रहने वाले महिला राजस्थान कोटा की हैं

शिवपुरी अस्पताल में मरीजों को लाने ले जाने की स्ट्रेचर की कोई व्यवस्था नहीं हैं, दो मरीजों को एक साथ अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, लेकिन वहां दो मरीजों को स्ट्रेचर तो मिल गया, लेकिन बाकी के तीसरे मरीज को स्ट्रेचर की कोई व्यवस्था उपलब्ध नहीं थी।